ऑस्ट्रेलियाई टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने खोला कुलदीप और चहल की सफलता का राज, ऑस्ट्रेलिया को दिया निपटने का मन्त्र | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

ऑस्ट्रेलियाई टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने खोला कुलदीप और चहल की सफलता का राज, ऑस्ट्रेलिया को दिया निपटने का मन्त्र 

ऑस्ट्रेलियाई टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने खोला कुलदीप और चहल की सफलता का राज, ऑस्ट्रेलिया को दिया निपटने का मन्त्र

भारतीय टीम अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पेटीएम वनडे श्रंखला में 3-0 से आगे है, तो निश्चित रूप से इस बात का श्रेय सबसे ज्यादा भारतीय टीम के 2 उभरते हुए रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल को भी जाता है.

कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल अपनी करिश्माई गेंदबाजी से अबतक सीरीज के तीन मैचों में मिलकर 13 विकेट निकाल चुके है और उनके इसी शानदार प्रदर्शन का लोहा दुनिया के सभी पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मान रहे है.

कुलदीप-चहल की जोड़ी पर ब्रैड हॉग का बड़ा बयान 

अपनी करिश्माई स्पिन गेंदबाजी से दुनिया के बड़े-बड़े क्रिकेट पंडितो को अपना मुरीद बना चुके कुलदीप यादव और युज्वेंद्र चहल को लेकर अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज चाइनामैन स्पिन गेंदबाज ब्रैड हॉग ने भी एक बड़ा बयान दिया है. ब्रैड हॉग ने समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए भारत के दोनों ही युवा स्पिनरों का लोहा माना है.

कम उम्र में भी दोनों की प्रतिभा लाजवाब

ब्रैड हॉग ने समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए भारत के युवा स्पिनरों को लेकर कहा,

“जिस तरह से दोनों गेंदबाजी कर रहे है वो शानदार है दोनों ही काफी युवा है और दोनों के पास ही काफी समय है इसलिए मुझे लगता है, कि दोनों ही अभी अपने करियर में और बहुत कुछ अपनी गेंदबाजी में सीखेंगे, लेकिन वास्तव में इतनी कम उम्र में भी दोनों की प्रतिभा लाजवाब है.”

दोनों का एक दुसरे को श्रेय देना सफलता की कुंजी

ब्रैड हॉग ने समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस से आगे बात करते हुए भारत के युवा स्पिनरों को लेकर कहा,

“हमें मैदान में भी देखने को मिल रहा है, कि दोनों ही युवा स्पिनर एक दुसरे से काफी बात भी कर रहे है और एक दुसरे को उनकी सफलता का श्रेय भी दे रहे है.

यह दोनों ही युवा स्पिनरों की एक काबिलेतारीफ बात है और मुझे लगता है कि दोनों का एक साथ मिलकर टीम के लिए काम करना दोनों की ही सफलता की कुंजी है और इससे ही भारत के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती भी प्रदान हुई है.”

पंड्या की वजह कोहली को हुई आसानी 

इंडियन एक्सप्रेस से आगे बात करते हुए ब्रैड हॉग ने कहा,

“मुझे लगता है कि टीम में हार्दिक पांड्या जैसा ऑलराउंडर होने की वजह से भी कोहली को कलाई के दोनों ही युवा स्पिनरों के साथ मैदान में उतरने में आसानी हुई है, मुझे लगता है कि पंड्या, कुलदीप व चहल दोनों को ही टीम के प्लेयिंग इलेवन में शामिल करने का एक तरह का लाइसेंस भी है.”

Related posts

प्रातिक्रिया दे