ग्लोबल कनाडा टी20 लीग में ब्रेमटॉन वूल्व्स ने विनिपेग्स हॉक्स को हराया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ग्लोबल टी20 : कॉलिन मुनरो नाम का आया तूफ़ान, 6,6,6,6,4,4,4 की झड़ी लगाकर दिलाई अपनी टीम को जीत 

ग्लोबल टी20 : कॉलिन मुनरो नाम का आया तूफ़ान, 6,6,6,6,4,4,4 की झड़ी लगाकर दिलाई अपनी टीम को जीत

कनाडा में खेले जा रहे ग्लोबल कनाडा टी20 क्रिकेट लीग में जबरदस्त रोमांच नजर आ रहा है। विश्व क्रिकेट के सितारों से सजे ग्लोबल कनाडा टी20 लीग में हर मैच में इसमें शामिल टीमों के बीच एक खास तरह की जंग देखने को मिल रही है। जहां गुरुवार को ब्रेमटॉन वूल्व्स और विनिपेग्स हॉक्स के बीच मैच खेला गया।ट

ब्रेमटॉन वूल्व्स का जबरदस्त प्रदर्शन, विनिपेग्स हॉक्स को 7 विकेट से दी शिकस्त

गुरुवार को ग्लोबल कनाडा टी20 लीग में 10वां मैच ब्रेमटॉन वूल्व्स और विनिपेग्स हॉक्स के बीच खेला गया। इस मैच में ब्रेमटॉन वूल्व्स ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए विनिपेग्स हॉक्स को 7 विकेट से मात दी।

ग्लोबल टी20 : कॉलिन मुनरो नाम का आया तूफ़ान, 6,6,6,6,4,4,4 की झड़ी लगाकर दिलाई अपनी टीम को जीत 1

इस मैच में बेहतरीन फॉर्म में चल रही विनिपेग्स हॉक्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए बहुत ही खराब बल्लेबाजी की और पूरी टीम केवल 116 रन के स्कोर पर आउट हो गई। इसके जवाब में ब्रेमटॉन वूल्व्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 14.3 ओवर में 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

विनिपेग्स हॉक्स को ब्रेमटॉन वूल्व्स के गेंदबाजों ने किया 116 रनों पर ढेर

ग्लोबल कनाडा टी20 लीग के 11वें मुकाबले में ब्रेमटॉन वूल्व्स के कप्तान कोलिन मुनरो ने टॉस का बॉस बनते ही विनिपेग्स हॉक्स को पहले बल्लेबाजी करने को कहा। विनिपेग्स हॉक्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 6 रन के स्कोर पर ही सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन के बड़े विकेट को खो दिया। इसके बाद शैमान अनवर और सन्नी सोहेल ने स्कोर को जरूर 45 तक पहुंचाया। लेकिन यहां पर जैसे ही सन्नी सोहेल(16 रन) आउट हुए।

ग्लोबल टी20 : कॉलिन मुनरो नाम का आया तूफ़ान, 6,6,6,6,4,4,4 की झड़ी लगाकर दिलाई अपनी टीम को जीत 2

लेकिन इसके बाद विनिपेग्स हॉक्स की पारी बुरी तरह से लड़खड़ा गई और देखते ही देखते 77 रनों के स्कोर पर 8 विकेट हो गए। यहां आखिर में कलीम साना ने 27 रन की पारी खेल अपनी टीम को 109 के स्कोर पर पहुंचा। लेकिन पूरी टीम 18.5 ओवर में 116 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई। विनिपेग्स के लिए सबसे ज्यादा रन शैमान अनवर ने 31 रन बनाए।

कोलिन मुनरो के कमाल से ब्रेमटॉन वूल्व्स ने 14.3 ओवर में ही किया लक्ष्य हासिल

विनिपेग्स हॉक्स की टीम को केवल 116 रनों के स्कोर पर आउट करने का बाद ब्रेमटॉन वूल्व्स की टीम बल्लेबाजी करने उतरी। लेकिन ब्रेमटॉन वूल्व्स की शुरुआत तो और भी ज्यादा खराब रही और एक के बाद एक 30 रनों के स्कोर पर ही तीन विकेट खोकर संकट में दिख रही थी।

ग्लोबल टी20 : कॉलिन मुनरो नाम का आया तूफ़ान, 6,6,6,6,4,4,4 की झड़ी लगाकर दिलाई अपनी टीम को जीत 3

लेकिन यहां से कप्तान कोलिन मुनरो ने टीम की बागडौर को संभाला। कोलिन मुनरो ने नंबर पांच बल्लेबाज बाबर हयात के साथ मिलकर विनिपेग्स हॉक्स को और कोई मौका नहीं दिया। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने चौथे विकेट के लिए नाबाज 92 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को 14.3 ओवर में ही जीत तक पहुंचा दिया। कप्तान मुनरो ने 31 गेंदों में 53 रन और बाबर हयात ने 28 गेंद में 37 रन बनाकर टीम को आसान जीत दिला कर ही दम लिा।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts