सनराइजर्स हैदराबाद के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, हैदराबाद ने शेयर की शादी की तस्वीर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सनराइजर्स हैदराबाद के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, हैदराबाद ने शेयर की शादी की तस्वीर 

सनराइजर्स हैदराबाद के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, हैदराबाद ने शेयर की शादी की तस्वीर

वेस्टइंडीज के स्टार आलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट ने हाल ही शादी कर ली है. इस बात की जानकारी हैदराबाद सनराइजर्स के सोशल मीडिया पर शेयर हुई एक फोटो से सब को पता चली है. जहाँ उन्होंने कार्लोस को उनकी शादी की लिए बधाई दी है.

आप को बता दे कार्लोस उस समय चर्चा में आए थे जब उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में बेन स्टोक्स के खिलाफ एक ही ओवर में 4 छक्के लगा कर टीम को एक यादगार जीत दिला थी. जिसके बाद उन्हें वेस्ट इंडीज क्रिकेट में एक नेक्स्ट बिग थिंग के रूप में देखा जा रहा था.

सोशल मीडिया पर शेयर हुई थी फोटो

सनराइजर्स हैदराबाद ने हाल में ही कार्लोस को उनकी शादी की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि “हम अपने स्टार आलराउंडर को उनकी शादी की दिल से बधाई देते हैं.”

आप को बता दे कि आईपीएल में इस बार ब्रेथवेट हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नज़र आए थे. उन्हें आईपीएल के अंत में खेलने को मौका मिला था, लेकिन जहाँ वो बल्ले से अच्छा करने में सफल रहे थे,लेकिन गेंदबाज़ी में उनका प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा था

वर्ल्ड कप में चार छक्के लगा कर आए थे चर्चा में 

सनराइजर्स हैदराबाद के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, हैदराबाद ने शेयर की शादी की तस्वीर 1

कार्लोस ब्रेथवेट को हमेशा से ही 2016 में उनके यादगार छक्को की वजह से याद किया जाता है. जहाँ वेस्टइंडीज को अंतिम ओवर में 20 रन चाहिए थे और ब्रेथवेट ने बेन स्टोक्स के एक ओवर में लगातार 4 छक्के मार कर वेस्ट इंडीज को जीत दिला दी थी. उनकी इस यादगार पारी की वजह से विंडीज की टीम वर्ल्ड कप जीतने में सफल हुए थी. इसके अलावा वो वर्तमान में वेस्टइंडीज की टी-20 के कप्तान भी है.

 

Related posts

Leave a Reply