जब ब्रावो के नये सांग पर जमकर थिरके कोहली संग राहुल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डीजे ब्रावो के नये गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आये विराट कोहली और एक एल राहुल, भज्जी का डांस देख निकल पड़ेगी आपकी भी हंसी 

डीजे ब्रावो के नये गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आये विराट कोहली और एक एल राहुल, भज्जी का डांस देख निकल पड़ेगी आपकी भी हंसी

इण्डियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का आगाज हुए कुछ समय गुजर गए। खेले जा रहे इस रोमांचक टूर्नामेंट में देश विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में इसको लेकर भारत के साथ पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्सों के बीच जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है.

कोहली संग इन दिग्गजों का लगा जमावड़ा

हाल ही में राॅयल चैंलेलजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने न्यूएराइंडिया के कैप को लांच किया। इस मौके पर उनके साथ चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी हरभजन सिंह और इसी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो नजर आए। साथ ही इनके साथ किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी दिखे.

जब ब्रावो के नये सांग पर थिरके स्टार प्लेयर

चेन्नई सुपरकिंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावों ने अपने आफिशियल  इंस्टाग्राम अंकाउट से एक वीडियो शेयर किया,जिसमें वे विराट कोहली,हरभजन सिंह और केएल राहुल के संग जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान ब्रावों ने अपने स्टाइल में रैप सांग को गाया,जिसपर मौजूदा सभी प्लयेर जमकर डांस किया।

इसको लेकर ड्वेन ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम के वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,

“जब आप विराट कोहली, केएल राहुल और हरभजन सिंह के साथ स्टेज पर डांस करते है तो यह एक खूबसूरत लम्हा होता है। इसको लेकर खासतौर पर विराट कोहली द्वारा लांच किए गए वन8 को धन्यवाद करता हूं.” 

आईपीएल के इन टीमों की तरफ से खेल रहे ये खिलाड़ी

आपको बता दे,वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो इस बार चेन्ऩई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिहं भी महेन्द्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. हालांकि वहीं इस कार्यक्रम पर मौजूद केएल राहुल इस बार प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खरीदे गए हैं. ऐसे में एक जगह पर इन स्टार प्लेयरों का जमावड़ा क्रिकेट फैन्सों को काफी रास आया।

Related posts

प्रातिक्रिया दे