बीपीएल की और शर्मनाक हरकत आई सामने, ट्वेंटी ट्वेंटी विश्वविजेता खिलाड़ी मुसीबत में | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीपीएल की और शर्मनाक हरकत आई सामने, ट्वेंटी ट्वेंटी विश्वविजेता खिलाड़ी मुसीबत में 

बीपीएल की और शर्मनाक हरकत आई सामने, ट्वेंटी ट्वेंटी विश्वविजेता खिलाड़ी मुसीबत में

बांग्लादेश प्रीमियर लीग जबसे शुरू हुआ है, इस श्रृंखला ने बांग्लादेश को कई शानदार खिलाड़ी दिए है, और इसका चौथा सीजन ज़ोरों शोरो से चल रहा है.

पिछले कुछ समय से लीग को काफी विवादों का सामना करना पड़ रहा है. पहले बांग्लादेश को दो अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अल अमीन हुसैन और शब्बीर रहमान एक बड़े विवाद में फसे थे. जिसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उनपर जुर्माना लगाया था.

यह भी पढ़े : बोर्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे ब्रावो

इतना ही नहीं मैच फिक्सिंग विवाद भी इस साल के बांग्लादेश प्रीमियर लीग की छवि को नुकसान पंहुचा चूका है. जुपिटर घोष ने अपनी ही टीम के खिलाफ आरोप लगाया था, और उन्हें टीम मैनेजमेंट द्वारा बर्खास्त कर दिया गया था.

अब जो खबर सामने आ रही है, वो ढाका डायनामाईट्स के स्टार खिलाड़ी ड्वायने ब्रावो से जुडी हुई है. शब्बीर और अल अमीन की तरह ही उनपर भी कुछ उसी तरह के आरोप लगाए गए है.

बांग्लादेश की गवर्निंग काउन्सिल ने ब्रावो पर लगे आरोपों पर जांच के आदेश दे दिए है, और अगर उन्हें दोषी पाया जाता है, तो उनपर भी भारी जुरमाना लगाया जायेगा.

राजशाही किंग्स की टीम के दो स्टार खिलाड़ी, अल अमीन और शब्बीर पर 12-12 लाख रूपए का जुरमाना लगाया था, जिसमे से शब्बीर की इस सीजन की 30 फीसदी सैलरी और अल अमीन की 50 फीसदी सैलरी शामिल है.

बरिसल बुल्स टीम के अम्बेस्डर आसिफ इकबाल ने इन सभी आरोपों को लेकर काफी खेद जताया है. उन्होंने कहा, कि मुझे लग रहा है, मेरी टीम के कुछ खिलाड़ी शायद मैच फिक्सिंग में शामिल है. यह सभी आरोप सात मैचों में मिली उनकी टीम को लगातार हार पर आये है.

यह भी पढ़े : प्रसिद्ध बालीवुड अभिनेत्री के साथ सीक्रेट डेट पर दिखे डीजे ब्रावो, तस्वीरे वायरल

अगर ब्रावो पर लगे सभी आरोप, सही साबित होते है, तो यह विश्व क्रिकेट के लिए काफी शर्मनाक होगा.

Related posts