आरसीबी के खिलाफ खेली गयी पारी को इस खिलाड़ी ने बताया पोलार्ड की सर्वश्रेष्ठ पारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी के खिलाफ खेली गयी पारी को इस खिलाड़ी ने बताया पोलार्ड की सर्वश्रेष्ठ पारी 

आरसीबी के खिलाफ खेली गयी पारी को इस खिलाड़ी ने बताया पोलार्ड की सर्वश्रेष्ठ पारी

आइपीएल 10 में मुंबई बनाम बैंगलोर के मुकाबले मैं  बैंगलोर के खिलाफ मैच में मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले कायरोन पोलार्ड की उनके साथी खिलाड़ी मिचेल मेगलेघन ने जमकर तारीफे की है .

उन्होंने एक समाचार पत्र कों इंटरव्यू देते हुए कहा “ये पोलार्ड की आईपीएल में खेली गयी सर्वश्रेष्ठ पारीयो में से एक है .मैं उनकी इस पारी से बहुत खुश हु क्यौंकी ये पारी उन्होंने मुश्किल हालत व मुश्किल विकेट में खेली थी. जहा बॉल बल्ले मैं अच्छे से नहीं आ रही थी. वही हमारी टीम मात्र 8 रन में 4 विकेट गवा चुकी थी. मेरे हिसाब से उनकी ये पारी आईपीएल में उनके द्वारा खेली गयी पारी में से सर्वश्रेष्ठ पारी थी.”  विडियो : गौतम गंभीर के कैच पकड़ने पर सहवाग ने इस तरह व्यक्त की प्रतिक्रिया और उड़ाया गंभीर का मज़ाक

गौरतलब है, कि शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में पोलार्ड ने 47 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली थी और अपनी टीम को हार की कगार से लेकर जीत की दहलीज तक पहुंचाया था. इसके साथ ही उन्होंने टी 20 मैचों में 7 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं.

इसे उन्होंने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है. आपको बता दें कि इस मैच से पहले पोलार्ड चल नहीं पा रहे थे और संजय मांजरेकर समेत कई लोगों ने उनकी फॉर्म और खराब शॉट की आलोचना की थी, इस पारी से उन्होंने अपने आलोचकों को भी शांत करने का काम किया है, संजय मांजरेकर ने तो कमेंट्री के दौरान उन्हें ब्रैनलेस भी कह दिया था और कहा था, कि वो सिर्फ लास्ट के 6ओवेरो के बल्ल्लेबाज है.

पोलार्ड की इस उपलब्धि पर वेस्टइंडीज के उनके साथी ड्वेन ब्रावो ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है। ब्रावो ने ट्वीट किया, ‘बधाई हो भाई कीरोन पोलार्ड। चैंपियन ब्रावो के इस ट्वीट को पोलार्ड ने रीट्वीट भी किया. अब देखना दिलचस्प होगा की पोलार्ड अपना ये फॉर्म आगे भी जरी रख पाते है की नहीं.  गंभीर की इस रणनीति से चौंक गए थे इशांत शर्मा, कहा यकीन नहीं हुआ केकेआर ऐसा करेगा

यहाँ देखें ब्रावो का ट्वीट :

Related posts