वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो और पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सहवाग, हसी और अफरीदी के बाद यह दिग्गज खिलाड़ी भी खेलते दिखेगे आइस क्रिकेट 

सहवाग, हसी और अफरीदी के बाद यह दिग्गज खिलाड़ी भी खेलते दिखेगे आइस क्रिकेट

नई दिल्ली, 28 दिसम्बर; वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ी ड्वायन ब्रावो और पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक सेंट मोरिट्ज आइस क्रिकेट-2018 के पहले संस्करण में खेलते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी बुधवार को दी गई।

यह टूर्नामेंट 8 और 9 फरवरी को स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में खेला जाएगा।

इसमें दो टीमें डायमंड और रॉयल्स हिस्सा लेंगी। इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर, भारत के वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, श्रीलंका के महेला जयावर्धने, लसिथ मलिंगा, आस्ट्रेलिया के माइकल हसी, दक्षिण अफ्रीका के ग्रेम स्मिथ, जैक कैलिस, न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी, नाथन मैक्कुलम, ग्रांट इलियट, इंग्लैंड के मोंटी पनेसर और ओवेश शाह नजर आएंगे।

वीजे स्पोर्ट्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने कहा, “हर किसी को वो बेहतरीन मैच याद हैं जब सहवाग के सामने ब्रावो और रज्जाक हुआ करते थे।”

उन्होंने कहा, “हम एक बार फिर इतिहास दोहराने को तैयार हैं और इन सभी महान खिलाड़ियों को एक बार फिर प्रशंसक खेलता देखेंगे। अलग बात यह होगी कि यह मैच बर्फ पर खेले जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की मान्यता मिलने के बाद सेंट मोरिट्ज आइस क्रिकेट में वो काबिलियत है जो वैश्विक स्तर पर अपनी पहचान बना सके।”

Related posts

Leave a Reply