आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने पर इस महान खिलाड़ी ने की थंपी की तारीफ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने पर इस महान खिलाड़ी ने की थंपी की तारीफ 

आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने पर इस महान खिलाड़ी ने की थंपी की तारीफ

कल आईपीएल में कल गुजरात का सामना कोलकत्ता से हुआ. कोलकाता ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए , उथप्पा की शानदार बल्लेबाज़ी की मदद से 189 रन बनाए थे.

हार्दिक पंड्या ने विराट और धोनी को छोड़ा पीछे, बना डाला ऐसा रिकॉर्ड जो आज तक सचिन जैसा दिग्गज भी न बना सका

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने तेज़ शुरुआत करते हुए 6 ओवर में 60 रन बना दिए थे. इसके बाद कप्तान रैना ने शानदार बल्लेबाज़ करते हुए गुजरात को जीत दिला दी. रैना ने टीम के लिए सिर्फ 46 गेंदों में सिर्फ 84 रन की तेज़तर्रार पारी खेली थी . उनको उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला.

देश के सैनिकों के लिए वीरेंद्र सहवाग ने दिया बेहद ही खास संदेश, जिसे सुनकर आप भी हो जायेंगे इस दिग्गज खिलाड़ी के कायल

लेकिन टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ मैकुलम रैना को हीरो नही बल्कि टीम के युवा गेंदबाज़ बसील थंपी को मानते हैं. और उन्होंने उनकी तारीफ भी की.

मैकुलम ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि टीम की जीत के लिए हीरो बसील थंपी हैं. उन्होंने मुश्किल हालात में शानदार गेंदबाजी की हैं.

केरल इस गेंदबाज़ ने अभी तक अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया हैं. ऐसे में अब मैकुलम की तारीफ के बाद अब टीम उनसे अब और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद  करेंगे.

अब देखना दिलचस्प होगा की आने वाले मैच में बसील थंपी कैसा प्रदर्शन करते हैं.

रोबिन उथप्पा ने खोला अपनी शानदार पारी का राज़, बताया इस तरह लगाया लाजवाब अर्धशतक

मैकुलम का प्रदर्शन इस सत्र में बेहद शानदार रहा हैं . उन्होंने अपनी टीम को तेज़ शुरुआत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की हैं. मैकुलम ने कोलकत्ता के खिलाफ भी सिर्फ 17 गेंदों में 34 रन बनाए थे. जिसमे उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया था . टीम आने वाले मैच में भी मैकुलम से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेंगी.

Related posts