CWC 2019: ट्विटर पर केविन पीटरसन की चुटकी का ब्रेंडन मैकुलम ने दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: ट्विटर पर केविन पीटरसन की चुटकी का ब्रेंडन मैकुलम ने दिया करारा जवाब 

CWC 2019: ट्विटर पर केविन पीटरसन की चुटकी का ब्रेंडन मैकुलम ने दिया करारा जवाब

आईसीसी विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से हो रहा है। कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले दिन न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवर में 211 रन था और इसी समय बारिश आ गयी। बारिश बंद नहीं होने की वजह से आगे का मैच रिजर्व डे में खेले जाने का फैसला किया गया।

ब्रेंडन मैकुलम ने की भविष्यवाणी

CWC 2019: ट्विटर पर केविन पीटरसन की चुटकी का ब्रेंडन मैकुलम ने दिया करारा जवाब 1

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम ने माना है कि सेमीफाइनल में 250 का स्कोर काफी अच्छा होने वाला है। उन्होंने सेमीफाइनल का दबाव और पिच हो देखते हुए उन्होंने यह भविष्यवाणी की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा

“लगभग 250 इस सतह पर इन दोनों टीमों के बीच एक द्विपक्षीय सीरीज में पर्याप्त नहीं होंगे लेकिन विश्व कप सेमीफाइनल में, यह हो सकता है।”

केविन पीटरसन ने ली चुटकी

CWC 2019: ट्विटर पर केविन पीटरसन की चुटकी का ब्रेंडन मैकुलम ने दिया करारा जवाब 2

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने मैकुलम के इस ट्वीट पर चुटकी ली। न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवर में 211 रन था और 23 गेंद बचे थे। इसी वजह से पीटरसन ने लिखा की अभी 250 नहीं हुआ है।

मिला करार जवाब

CWC 2019: ट्विटर पर केविन पीटरसन की चुटकी का ब्रेंडन मैकुलम ने दिया करारा जवाब 3

केविन पीटरसन की चुटकी पर ब्रेंडन मैकुलम भड़के नहीं लेकिन मजेदार रूप में करारा करारा जवाब दिया। उन्होंने टूर्नामेंट के आंकड़ें देते बताया कि अभी तक टूर्नामेंट में 250 का लक्ष्य का पीछा 2 बार ही हुआ है। उन्होंने लिखा

“लेकिन जब वे करते हैं … इस विश्व कप में अब तक केवल 2 टीमों ने 250 या उससे अधिक का सफलतापूर्वक पीछा किया है। और सेमी फाइनल के प्रेशर कुकर में उनमें से कोई भी नहीं! चीयर्स केपी! दूसरे दिन भी अच्छी बल्लेबाजी की।”

Related posts