भारत पाकिस्तान के मैच में विजेता टीम का नाम बता दिया ब्रेंडन मैकुलम ने

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रेडन मैकुलम ने बताया विश्व कप 2019 में कौन सी टीम कितने मैच जीतने में होगी सफल 

ब्रेडन मैकुलम ने बताया विश्व कप 2019 में कौन सी टीम कितने मैच जीतने में होगी सफल

इंग्लैंड और वेल्स की धरती पर क्रिकेट के महायुद्ध का आगाज हो चूका हैं. मेजबान इंग्लैंड ने अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध जीत के इस बार ट्रॉफी पर अपनी दावेदारी और मजबूत कर दी है. इस बार पांच टीमों को विश्व कप विजेता का दावेदार माना जा रहा है. जिसमे की अफ्रीका तो अपना पहला ही मैच हार गई पर अभी बाकी टीमों का प्रदर्शन बाकी है.  दूसरी तरफ क्रिकेट विशेषज्ञों ने अपनी भविष्यवाणियों को जारी रखा है इसको जारी रखते हुए ब्रेंडन मैकुलम  भी अपनी भविष्यवाणी बताई.

भारत पाक के मैच में ब्रेंडन मैकुलम ने बताया इसको विजेता

ब्रेंडन मैकुलम

पिछले विश्व कप में न्यूजीलैंड के कप्तान रहे ब्रेंडन मैकुलम ने 16  जून  भारत पाकिस्तान के बीच में होने वाले मुकाबले में उन्होंने भारत को विजेता बताया. भारत और इंग्लैंड के अलावा सेमीफाइनलिस्टों के लिए, मैकुलम को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया छह जीत और तीन हार के साथ विंडीज, भारत और पाकिस्तान के साथ जाने वाली तीसरी टीम होगी. अब, यहां कीवी खिलाड़ी की एक और दिलचस्प भविष्यवाणी है. उनके अनुसार विंडीज, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच चौथे स्थान के लिए चार-तरफा मुकाबला होगा.

ब्रेंडन मैकुलम के तहत ये होंगी सेमीफाइनलिस्ट

ब्रेंडन मैकुलम

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रेंडन मैकुलम ने भविष्यवाणी को पोस्ट किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि श्रीलंका और बांग्लादेश केवल एक मैच जीत सकेंगे. उनके अनुसार, प्रतियोगिता के लीग चरण के अंत में इंग्लैंड और भारत शीर्ष दो टीमें रहेंगी. मैकुलम को लगता है कि इंग्लैंड सिर्फ एक ही मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हारेगी. जबकि मेन इन ब्लू पूरे इंग्लैंड में केवल एक ही गेम हारेगी और वो भी मेजबान इंग्लैंड से.

इंग्लैंड और भारत का आगे का सफ़र

ब्रेंडन मैकुलम

इंग्लैंड और भारत दोनों ही इस बार के विश्व कप की प्रबल दावेदार है. मेजबान इंग्लैंड 104 रन की मदद से अपना पहला मैच जीत गई है. वहीं उसका अगला मैच पाकिस्तान के साथ है. वही बात अगर भारत की हो तो उसको अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है. ब्रेंडन मैकुलम की भविष्यवाणी कितनी सटीक होगी यह तो जुलाई 14 तक पता चल ही जाएगा.

 

Related posts