जिस गेंदबाज का अब तक आईपीएल में दिख रहा था खौफ उसी गेंदबाज के मैकुलम ने छुड़ाए छक्के | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जिस गेंदबाज का अब तक आईपीएल में दिख रहा था खौफ उसी गेंदबाज के मैकुलम ने छुड़ाए छक्के 

जिस गेंदबाज का अब तक आईपीएल में दिख रहा था खौफ उसी गेंदबाज के मैकुलम ने छुड़ाए छक्के

अपनी घुमती हुई गेंदों से आईपीएल में धूम मचा रहे. अंतराष्टीय टी20 क्रिकेट रैंकिंग के नंबर वन गेंदबाज व आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपर जायंट के लेग स्पिनर इमरान ताहिर की शुक्रवार कों खेले गए पुणे बनाम गुजरात के मुकाबले मैं गुजरात के विस्फोटक ओपनर ब्रैडन मैक्कुलम ने जमकर खबर ली.

उन्होंने  इमरान ताहिर की 9 गेंदों का सामना किया, जिसमें 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 29 रन बनाए। उनके अलावा सुरेश रैना ने भी ताहिर की अच्छी खबर ली रैना ने इमरान की 5 गेंदों का सामना किया और 2 चौकों की मदद से 11 रन बनाए.  सचिन और धोनी के बाद अब इस भारतीय क्रिकेटर पर बनेगी बायोपिक, अगले साल देगी सिनेमाघरों में दस्तक

ब्रैडन मैकुलम ने इमरान ताहिर की पहली गेंद से ही उन पर दबाव बनया और उनके खिलाफ पहले ही गेंद से अक्रामक शॉट खेलने लगे और  वह क्रीज से आगे बढ़-बढ़ कर इमरान ताहिर के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे. जिससे उन्होंने इमरान ताहिर को अपनी लय पकड़ने ही नहीं दी. ताहिर अपने चार ओवेरो में 53 रन दे बैठे. व अपने चार ओवर में एक ही विकेट ले पाए.

वैसे इससे पहले इमरान ताहिर आईपीएल में बहुत ही शानदार गेंदबाजी कर रहे थे और पर्पल कैप की रेस में भी वह हैदराबाद के भुनेश्वर कुमार के साथ 7-7 विकेट लेकर बराबरी पर है. इससे पहले उन्होंने मुंबई के खिलाफ 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट लिए थे, अगले मैच में पंजाब के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 29 रन देकर 2 विकेट लिए थे इसके बाद, दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 24 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था.  विडियों- क्रिकेट इतिहास का सबसे छोटा छक्का जिसे देखकर आप पड़ जायेंगे हैरत में

इमरान ताहिर क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट यानी वनडे और टी 20 मैचों के इस समय सबसे खतरनाक खिलाड़ी हैं, वह लंबे समय से आइसीसी की वनडे और टी 20 रैंकिंग में नंबर एक गेंदबाज बने हुए हैं, वनडे में उनके बाद ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क हैं, जो उनसे 49 अंक पीछे हैं, तो टी 20 में उनसे 15 अंक पीछे पाकिस्तान के इमाद वसीम हैं. अब देखना दिलचस्प होगा की राइजिंग पुणे सुपर जायंट उन्हें अगले मैच मैं मौका देती है की नहीं.

Related posts