आईपीएल नीलामी से पहले केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने फैंस को दिया खास मैसेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल नीलामी से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने फैंस को दिया खास मैसेज 

आईपीएल नीलामी से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने फैंस को दिया खास मैसेज

आईपीएल 2020 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को होने वाली है। इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी ने तैयारियां लगभग पूरी कर ली की। टूर्नामेंट के लिए 332 खिलाड़ियों को शॉटलिस्ट किया गया है। 8 फ्रेंचाइजी को ज्यादा से ज्यादा 73 खिलाड़ियों की जरूरत है। कोलकाता नाईट राइडर्स ने अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों को रिलीज किया है और उनकी नजर कई बड़े खिलाड़ियों पर होगी।

पहली बार मैकुलम लेंगे हिस्सा

आईपीएल नीलामी से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने फैंस को दिया खास मैसेज 1

कोलकाता नाईट राइडर्स ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम को अपना नया मुख्य कोच बनाया है। पिछले खिलाड़ी में मैकुलम ने खिलाड़ी के रूप में अपना नाम दिया था लेकिन किसी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा। नीलामी में हिस्सा लेने के लिए वह कोलकाता के लिए निकल चुके हैं। इसके बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा

“आईपीएल प्लेयर ऑक्शन के लिए कोलकाता के रास्ते पर। हमारे केकेआर टीम को अगले कुछ दिनों में पूरा कर लिया जायेगा। सभी नियोजन और दृश्यों के पीछे की तैयारी के लिए किस्मत की आवश्यकता होगी। यहाँ उम्मीद है कि कार्ड हमारी तरफ गिरेंगे।”

बड़े नामों को किया रिलीज

आईपीएल नीलामी से पहले कोलकाता नाईट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने फैंस को दिया खास मैसेज 2

कोलकाता नाईट राइडर्स ने नीलामी से पहले कई बड़े नामों को रिलीज कर दिया है। इसमें क्रिस लिन, पियूष चावला और रोबिन उथप्पा का नाम शामिल है। 2014 में टीम ने आईपीएल का ख़िताब जीता था और रोबिन टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी थे।

क्रिस लिन ने भी टीम को लगातार तेज शुरुआत दी है। पियूष चावला आईपीएल इतिहास में तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। इसके बावजूद टीम ने इन्हें जाने दिया है। अन नीलामी में उनके इन खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट को देखना पड़ेगा।

Related posts