VIDEO: धोनी की नकल करते हुए गिर पड़े ब्रेट ली, हंसने लगे अनिल कुंबले

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: धोनी की नकल करना ब्रेट ली को पड़ा महंगा फिसलकर गिरे जमीन पर तो नहीं रुक रही थी कुंबले की हंसी 

VIDEO: धोनी की नकल करना ब्रेट ली को पड़ा महंगा फिसलकर गिरे जमीन पर तो नहीं रुक रही थी कुंबले की हंसी

आईपीएल के 11 वें संस्करण का फाइनल मुकाबला कल खेला जाने वाला है अर्थात कल के मैच के बाद कई विदेशी खिलाड़ियों के साथ कमेंटेटर भी अपने वतन की वापसी करने वाले है इसके बाद अगले साल फिर से इन्हें मौका मिलेगा। इस आईपीएल में कई विदेशी पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों को कमेंट्री करते हुए देखा गया है जिसमें पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ब्रेट ली भी मौजूद रहे है।

VIDEO: धोनी की नकल करना ब्रेट ली को पड़ा महंगा फिसलकर गिरे जमीन पर तो नहीं रुक रही थी कुंबले की हंसी 1
©IPL/BCCI

कल इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पर खेला गया था, जिसमें राशिद खान के शानदार प्रदर्शन के चलते मुकाबला सनराइजर्स ने जीत लिया।

इसी बीच कल के मैच में डगआउट शो के दौरान ब्रेट ली ने धोनी की रन लेने वाली स्टाइल को कॉपी किया जिसके बाद अनिल कुंबले उनके ऊपर खूब हंसे है।

VIDEO: धोनी की नकल करना ब्रेट ली को पड़ा महंगा फिसलकर गिरे जमीन पर तो नहीं रुक रही थी कुंबले की हंसी 2
©ESPNcricinfo

दरअसल हुआ यह कि कल मैच के डगआउट शो में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी और पिच पर रनिंग द विकेट की गति की जमकर तारीफ़ की है। जिसमें कमेंट्री कर रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने उनकी नकल की और विकेटों के बीच दौड़े, लेकिन वो बुरी तरह से फिसल गए, जिसके बाद भारतीय पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले भी हंसने लगे है, जिसका वीडियो देख सकते है।

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, “एमएस धोनी विकेटों के बीच दौड़ लगाने के मास्टर हैं और यहां ब्रेट ली ने डेमो दिखाया कि किस तरह से धोनी दौड़ते हैं।”

यहाँ देखिये पूरा वीडियो:-

इस सीजन का आखिरी मैच अर्थात फाइनल कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाने वाला है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स तथा सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने होने वाली है।

चेन्नई आईपीएल में कल 7 वीं बार फाइनल खेलेगी जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अपना दूसरा खिताब जीतना चाहेगी, जिन्होंने इस पूरे सीजन में काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है।

Related posts

Leave a Reply