ICC T20WC- ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली की भविष्यवाणी, ये टीम करेगी खिताब पर कब्जा 1

आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 का पहला फाइनलिस्ट तय हो गया है। बुधवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने प्रबल दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। न्यूजीलैंड ने फाइनल में जगह बना ली है तो उनसे सामना करने के लिए आज ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत है।

ब्रेट ली ने की चैंपियन टीम की भविष्यवाणी

अभी तो विश्व कप में 3 टीमें और भी खिताब जीतने की कतार में हैं, जिसमें से आज ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले में दूसरी फाइनलिस्ट टीम का नाम निश्चित हो जाएगा।

ICC T20WC- ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली की भविष्यवाणी, ये टीम करेगी खिताब पर कब्जा 2

इस टी20 विश्व कप में अभी तो दूसरे सेमीफाइनल के साथ ही फाइनल मुकाबला बचा हुआ है, जिसमें 3 टीमें रेस में बनी हुई हैं, लेकिन उसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने चैंपियन टीम की भविष्यवाणी कर दी है।

ये साल हो सकता है ऑस्ट्रेलिया का

ब्रेट ली ने अपने देश की टीम ऑस्ट्रेलिया को इस बार चैंपियन बनने का दावेदार माना है। ब्रेट ली ने पहले सेमीफाइनल मैच से आईसीसी के कॉलम पर लिखा कि “एक महीने तक खेलने के बाद अब आईसीसी पुरुष टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 टूर्नामेंट पांच दिन का रह गया है जिसमें चार टीमें हैं और तीन मैच हैं और मेरा मानना है कि ये ऑस्ट्रेलिया का साल हो सकता है।”

ICC T20WC- ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली की भविष्यवाणी, ये टीम करेगी खिताब पर कब्जा 3

“ऑस्ट्रेलियाई शिविर में बढ़े आत्मविश्वास को मैं महसूस कर सकता हूं और मेरा मानना है कि वे शानदार लय में हैं, गुरुवार को पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले सब चीजें सही हो रही हैं। “

ऑस्ट्रेलिया की टीम पर है पूरा भरोसा

ब्रेट ली ने आगे लिखा कि “मैंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले डेविड वार्नर से बात की थी और उन्हें बताया था। मुझे तुम्हारे ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष स्कोरर होने का भरोसा है, मुझे निराश मत करना।

ICC T20WC- ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ब्रेट ली की भविष्यवाणी, ये टीम करेगी खिताब पर कब्जा 4

“मुझे उस पर भरोसा था कि वो बड़ा मैच विजेता है और बड़े टूर्नामेंट का खिलाड़ी है और इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है। आरोन फिंच भी फॉर्म में लौट रहे हैं। मिशेल मार्श गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहे हैं और ग्लेन मैक्सवेल भी अच्छा करेंगे।”