विंडीज के महान ब्रायन लारा मिले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर रहे ब्रायन लारा ने की भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात 

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर रहे ब्रायन लारा ने की भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम पिछले कुछ समय से भारत के दौरे पर है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं तो वहीं वेस्टइंडीज क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी भारत में मौजूद हैं इनमें से ही कैरेबियाई महान बल्लेबाज ब्रायन लारा भी भारत में ही इन दिनों मौजूद है।

ब्रायन लारा ने की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात

विश्व क्रिकेट के सर्वकालिन महान बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले ब्रायन लारा ने सोमवार को भारत के दौरे पर रहते हुए भारत के सबसे प्रथम नागरिक यानि राष्ट्रपति के साथ मुलाकात की।

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर रहे ब्रायन लारा ने की भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात 1

हमारे देश की राजधानी नई दिल्ली में स्थित राष्ट्रपति भवन में वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर ब्रायन लारा ने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले।

राष्ट्रपति ने ब्रायन लारा को बताया युवा खिलाड़ियों का रोल मॉडल

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ महान क्रिकेटर ब्रायन लारा की मुलाकात होने की जानकारी खुद राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी गई। जिसमें ब्रायन लारा एमआरएफ के बल्ला राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को भेंट कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर रहे ब्रायन लारा ने की भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात 2

राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि “महान क्रिकेटर और आधुनिक युग के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक ब्रायन लारा को राष्ट्रपति कोविंद ने राष्ट्रपति भवन बुलाया। राष्ट्रपति ने उन्हें लाखों उभरते खिलाड़ियों के लिए एक रोल मॉडल कहा और क्रिकेट के खेल में उनके योगदान की सराहना की।”

ब्रायन लारा ने की शाई होप की तारीफ

ब्रायन लारा ने वेस्टइंडीज की टीम के युवा बल्लेबाज शाई होप की जमकर तारीफ की। शाई होप के पिछले कुछ समय से वेस्टइंडीज के लिए योगदान को लेकर ब्रायन लारा ने आईएएनएस के साथ बात करते हुए कहा कि

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर रहे ब्रायन लारा ने की भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात 3

मुझे लगता है कि हमारे पास एक बल्लेबाज के रूप में शाई होप सबसे अच्छा विकल्प हैं, जो सभी फॉर्मेट में खेल सकते हैं। वो खराब तरह से आक्रमण करने वाले खिलाड़ी नहीं है बल्कि बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं।”

 

 

Related posts