ब्रायन लारा ने बताई आरसीबी की सबसे बड़ी गलती, इस खिलाड़ी को रिलीज करना पड़ा उन्हें बहुत भारी 1

क्रिकेट जगत की सबसे बेहतरीन टी20 क्रिकेट लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन पिछले करीब 50 दिन से जारी है। आईपीएल के इस सीजन का आखिरकार आज समापन का समय आ गया है। संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे इस सीजन का खिताबी मुकाबला आज होना है। जिसमें विजेता टीम का फैसला होगा।

दिल्ली कैपिटल्स ने पहली बार किया है फाइनल में प्रवेश

खिताबी जंग में इस सीजन में शुरुआत से ही शानदार प्रदर्शन करने वाली दो टीमें मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जगह बनायी जिनके बीच आईपीएल का ये सीजन जीतने के लिए जद्दोजहद होगी।

ब्रायन लारा ने बताई आरसीबी की सबसे बड़ी गलती, इस खिलाड़ी को रिलीज करना पड़ा उन्हें बहुत भारी 2

मुंबई इंडियंस की टीम इस लीग के इतिहास में चार बार चैंपियन बन चुकी है जो 5वीं बार खिताब जीतने की उम्मीद कर रही है, तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पहली बार फाइनल में प्रवेश किया है। जो पहले ही फाइनल में चैंपयन बनने के इरादें से उतरेगी।

मार्कस स्टोइनिस का दिल्ली कैपिटल्स में रहा अहम योगदान

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 13 साल में पहली बार फाइनल में जगह बनायी है और उनकी इस उपलब्धि के लिए एक खिलाड़ी के योगदान को कभी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। ये खिलाड़ी हैं ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस…

ब्रायन लारा ने बताई आरसीबी की सबसे बड़ी गलती, इस खिलाड़ी को रिलीज करना पड़ा उन्हें बहुत भारी 3

ऑस्ट्रेलिया के इस युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी को इस बार दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पाले में किया और उनका फैसला काफी सटिक साबित हुआ। स्टोइनिस ने इस सीजन गजब का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने में खास भूमिका अदा की।

ब्रायन लारा ने कहा, आरसीबी ने छोड़ा तो स्टोइनिस दिल्ली के लिए छाए

स्टोइनिस ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने इस सीजन में अब तक फाइनल से पहले 352 रन बनाने के साथ ही 12 विकेट भी हासिल किए हैं। उनके इस प्रदर्शन ने वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा को काफी प्रभावित किया है।

ब्रायन लारा ने बताई आरसीबी की सबसे बड़ी गलती, इस खिलाड़ी को रिलीज करना पड़ा उन्हें बहुत भारी 4

मार्कस स्टोइनिस इस सीजन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में थे, लेकिन आरसीबी ने उन्हें रिलीज कर दिया और दिल्ली कैपिटल्स ने इन्हें अपने पाले में करने में देर नहीं लगाई। इसी बात को ब्रायन लारा ने भी कहा और उन्होंने साफ किया कि आरसीबी ने गलती कर दी।

लारा ने कहा कि “पिछले साल आरसीबी ने इस क्रिकेटर को रिलीज कर दिया और अब देखिए वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए क्या कर रहा है इस साल।” लारा का मानना है कि स्टोइनिस दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच विनिंग साबित हो रहे हैं।