"आरसीबी को एबी डिविलियर्स पर नहीं बर्बाद करना चाहिए पैसे, तुरंत कर देना चाहिए रिलीज" 1

आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) का सफर एलिमिनेटर में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के साथ समाप्त हो गया। इसके साथ विराट कोहली की आईपीएल कप्तानी का कार्यकाल भी समाप्त हो गया। इससे पहले, टूर्नामेंट के दूसरे चरण से पहले, कोहली ने घोषणा की थी कि वह आईपीएल के 14वें संस्करण के समापन के बाद आरसीबी के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे। 2022 सीज़न के लिए आईपीएल की मेगा नीलामी होगी जो दिसंबर 2021 और जनवरी 2022 के बीच होगी। इस बीच वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने उन तीन खिलाड़ियों का नाम बताया है जिन्हें उन्हें लगता है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले रिटेन कर सकती है।

नहीं करना चाहिए डी विलियर्स को रिटेन

"आरसीबी को एबी डिविलियर्स पर नहीं बर्बाद करना चाहिए पैसे, तुरंत कर देना चाहिए रिलीज" 2

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल को आगामी सीज़न के लिए चुना है, पर उन्होंने एबी डिविलियर्स को अपनी सूची से बाहर कर दिया। ब्रायन लारा ने कहा, 

“विराट कोहली जहां भी जाते हैं फ्रेंचाइजी उन्हें रिटेन ही करेगी। मैं दूसरी पसंद के रूप में ग्लेन मैक्सवेल और तीसरे खिलाड़ी के रूप में पडिक्कल को रिटेन करना चाहूंगा। आप एबी डी विलियर्स को क्यों रिटेन करना चाहेंगे अगर वो रन नहीं बना रहे हैं और ना ही वो आगे जाकर युवा रहेंगे।”

एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2021 में 15 मैचों में 31.30 की औसत से 313 रन बनाए, लेकिन यूएई लेग उनके लिए निराशाजनक रहा है।