ब्रायन लारा ने कहा की विराट कोहली के कप्तानी वाली भारतीय टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रायन लारा की भविष्यवाणी वेस्टइंडीज नहीं यह टीम बन सकती है टी-20 विश्व कप 2020 की विजेता 

ब्रायन लारा की भविष्यवाणी वेस्टइंडीज नहीं यह टीम बन सकती है टी-20 विश्व कप 2020 की विजेता

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड में हुए विश्व कप में सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गयी. अब उसका अगला लक्ष्य है टी20 विश्व कप जीतना है, जो इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होना है. वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा ने अब भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा है की विराट कोहली के कप्तानी वाली भारत टी20 विश्व कप जीत सकती है.

ब्रायन लारा ने की भारतीय टीम की तारीफ

ब्रायन लारा

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भारतीय टीम की तारीफ की है. लगातार बड़े स्टेज पर फेल होने के बारें में बोलते हुए ब्रायन लारा ने भारतीय टीम का बचाव करते हुए इंडिया टुडे के इन्टरव्यू में कहा की

” मुझे लगता है कि वो चाहे जो भी टूनामेंट खेलते हैं उसे जीतने का भी माद्दा रखते हैं. मेरे हिसाब से विराट और उनकी टीम की तारीफ होनी चाहिए की हर टीम लगभग उन्ही को अपना निशाना बनाकर खेलती है. हर कोई जानता है कि किसी समय एक टीम भारत के खिलाफ उस महत्वपूर्ण मैच को खेलने वाली है. अगर यह क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल है.”

रोहित शर्मा और डेविड वार्नर पर बोले ब्रायन लारा

ब्रायन लारा की भविष्यवाणी वेस्टइंडीज नहीं यह टीम बन सकती है टी-20 विश्व कप 2020 की विजेता 1

अपने 400 रनों के पारी के रिकॉर्ड पर भी ब्रायन लारा बोले. उनके हिसाब से स्टीव स्मिथ और विराट कोहली उसे नहीं तोड़ सकते हैं लेकिन रोहित शर्मा और डेविड वार्नर इस रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं. इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बारें में बोलते हुए ब्रायन लारा ने कहा कि

” स्टीव स्मिथ नंबर 4 पर ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हैं. इसलिए उनके लिए मुश्किल होने वाला है. वो हावी होकर नहीं खेलते हैं. डेविड वार्नर जैसा खिलाड़ी ये कारनामा कर सकता है. विराट कोहली जैसा खिलाड़ी जल्दी ही मैदान पर सेट हो जाता है. रोहित शर्मा अपना दिन होने पर इसे आसानी से तोड़ सकते हैं. कुछ और खिलाड़ी भी हैं इस लिस्ट में.”

श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा भारत

टीम इंडिया

जल्द ही भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलती हुई नजर आएगी. जिसकी शुरुआत 5 जनवरी से होगी. उसके बाद उन्हें अपने घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलती हुई नजर आएगी. जिसकी शुरुआत 14 जनवरी से मुंबई के मैदान पर होगा.

Related posts