टी-10 लीग: हाशिम अमला की बेहतरीन बल्लेबाजी के बावजूद कर्नाटक तस्कर्स को मिली हार 1

टी-10 लीग के 8वें मुकाबले में बंगाल टाइगर्स और कर्नाटक टस्कर्स के बीच मुकाबला हुआ। कर्नाटक को अपने पहले मैच में जीत मिली थी वहीं बंगाल को हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में बंगाल टाइगर्स के कप्तान थिसारा परेरा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बंगाल ने मुकाबले को 5 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट में अपना खाता खोला।

कर्नाटक टस्कर्स की विस्फोटक बल्लेबाजी

कर्नाटक टस्कर्स

कर्नाटक टस्कर्स को उनके सलामी बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स और हाशिम अमला ने बेहतरीन शुरुआत दी। 8.2 ओवर में दोनों बल्लेबाजों ने 97 रनों की बड़ी साझेदारी बनाई और अपनी टीम को मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया।

29 गेंदों पर चार चौके और चार छक्के की मदद से 57 रन बनाकर चार्ल्स पवेलियन लौटे। इसके बाद हाशिम अमला ने बल्लेबाजी की जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठाई और टीम को 10 ओवर में 114 रनों तक पहुंचा दिया। उनके बल्ले से 29 गेंदों में 47 रनों की पारी निकली। उन्होंने 6 चौके लगाये लेकिन उनके बल्ले से कोई छक्का नहीं निकला।

बंगाल टाइगर्स के लिए एकमात्र सफलता केविन कोथिकोडे को मिली। अपने अजीबोगरीब गेंदबाजी एक्शन की वजह से वह कई दिनों से चर्चा में बने हुए हैं।

टी-10 लीग: हाशिम अमला की बेहतरीन बल्लेबाजी के बावजूद कर्नाटक तस्कर्स को मिली हार 2

बंगाल टाइगर्स ने हासिल किया लक्ष्य

कर्नाटक टस्कर्स

बंगाल टाइगर्स के सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर और रिली रूसो ने टीम को विस्फोटक शुरुआत दी। दोनों ने सिर्फ 20 गेंदों में 55 रनों की बड़ी साझेदारी बनाई। 15 गेंदों में 40 रन बनाकर फ्लेचर संदीप लामिछाने की गेंद पर आउट हुए।

रूसो भी 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। टीम के दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी कॉलिन इनग्राम और थिसारा परेरा कुछ खास नहीं कर पाए। विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम मूरेस ने 9 गेंदों में 28 रनों की नाबाद पारी खेली।

इस पारी की मदद से उनकी टीम ने 7 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। उन्हें 5 विकेट से जीत मिली। रॉबी फ्राईलिंक ने भी 7 गेंदों में 13 रन बनाये। कर्नाटक टस्कर्स के लिए संदीप लामिछाने को दो जबकि शापूर ज़द्रान और अहमद रजा को एक-एक विकेट मिला।

देखें स्कोरकार्ड:

टी-10 लीग: हाशिम अमला की बेहतरीन बल्लेबाजी के बावजूद कर्नाटक तस्कर्स को मिली हार 3
टी-10 लीग: हाशिम अमला की बेहतरीन बल्लेबाजी के बावजूद कर्नाटक तस्कर्स को मिली हार 4