जसप्रीत बुमराह का डैरिल मिचेल ने लिया शानदार कैच: VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डैरिल मिचेल ने जसप्रीत बुमराह को आउट करने के लिए लिया इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखें वीडियो 

डैरिल मिचेल ने जसप्रीत बुमराह को आउट करने के लिए लिया इस साल का सर्वश्रेष्ठ कैच, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों आउट फॉर्म चल रहे हैं. भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में बुमराह दोनों पारियों में मिलाकर एक ही विकेट हासिल कर पाए. साथ ही जब वह बल्लेबाजी करने मैदान पर आए तो किवी टीम के डैरिल मिचेल ने शानदार तरीके से कैच लपक कर बिना खाता खोले ही पवेलियन भेज दिया. इसी के साथ भारत को 10 विकेट से हरा दिया.

डैरिल मिचेल ने लिया जसप्रीत बुमराह का शानदार कैच

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मैच के चौथे दिन भारतीय टीम की आखिरी उम्मीद बनकर क्रीज पर पहुंचे. मगर बुमराह इस मैच में एक भी रन बनाने में कामियाब नहीं हो सके. असल में  वेलिंगटन टेस्ट के चौथे दिन भारत के 9 विकेट के नुकसान पर 191 रन बने. दसवें नंबर पर बुमराह बल्लेबाजी करने आए.

साउदी की गेंद पर बुमराह ने गेंद को खेलने की कोशिश की लेकिन सैकेंड स्लिप पर खड़े डैरिल मिचेल ने कैच लेकर बुमराह को पवेलियन का रास्ता दिखाया. वीडियो में आप देख सकते हैं डैरेन ने जमीन पर गिरती गेंद को किस तरह बिल्कुल ठीक वक्त पर लपका है.

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह
इमेज सूत्र: Getty images

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों बेहद निराशाजनक फॉर्म से जूंझ रहे हैं. स्ट्रेस फ्रैक्चर से वापसी के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पांचवे टी20 मैच को छोड़ दिया जाए तो अब तक बुमराह अपनी लय में नजर नहीं आए हैं. जी हां, न्यूजीलैंड दौरे पर अब तक टी20 व एकदिवसीय सीरीज में निराशाजनक गेंदबाजी के बाद बुमराह टेस्ट सीरीज में भी अपनी गेंदबाजी का कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं.

सटीक यॉर्कर व स्लोवर गेंदों के लिए मशहूर तेज गेंदबाज का आउट ऑफ फॉर्म होना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. वेलिंगटन टेस्ट मैच में बुमराह ने पहली पारी में 26 ओवर गेंदबाजी की जिसमें 88 रन देकर मात्र 1 विकेट ही बना सके. बल्ले के साथ तो दोनों ही मैचों में बुमराह 0 पर ही रहे.

29 मार्च को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा दूसरा मैच

टेस्ट चैंपियनशिप

वेलिंगटन में 10 विकेट से मिली हार टीम इंडिया के लिए आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में मिली पहली हार है. हालांकि अभी भी टीम इंडिया 360 अंकों के साथ नंबर-1 पर काबिज है. तो वहीं न्यूजीलैंड 120 अंकों के साथ नंबर-5 पर है. अब सीरीज का दूसरा मैच 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया को वापसी करने के लिए अपनी बल्लेबाजी व गेंदबाजी इकाई में सुधार करने की जरुरत है.

Related posts