/

रोहित ने पहले वन डे मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को दी नसीहत, इस खिलाड़ी को देख कर सीखे

भारत और श्रीलंका के बीच वन डे सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. रोहित शर्मा इस मैच को जीत कर जीत के साथ कप्तानी की शुरुआत करना चाहेंगे. वही अपनी कप्तानी के पहले मैच में रोहित मैच से पहले मीडिया से बात करने आए और मीडिया से टीम और कल के मैच को लेकर बात की.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

धवन और केदार है तैयार 

shikhar-dhawan-i

धवन और केदार को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज दोनों ने मैदान में समय बिताया है. मुझे उम्मीद है वो अच्छा करेंगे. 

shikhar-dhawan

वही आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि इसमें कोई भी शक नही है कि हमने श्रीलंका को पिछले कुछ समय कई बार हराया है. लेकिन हमारा ध्यान अभी सिर्फ कल के मैच पर ही है. हमने उन्हें उन्ही धरती पर भी हराया है. लेकिन हम सिर्फ अभी कल के मैच पर ही ध्यान दे रहे है. 

बुमराह अच्छा करेंगे 

Jasprit Bumrah

बुमराह के टेस्ट मैच में चयन को लेकर बोलते हुए उन्होने कहा कि,” ये उसके लिए काफी उत्स्साहित करने वाला समय है. उसने पिछले कुछ समय में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. इसी वजह से उसे टेस्ट टीम में जगह मिली है.”

Jasprit Bumrah

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि,” उसने पिछले कुछ समय में उसने काफी जायदा सुधार किया है. उसने अभी हाल में ही एनसीए जाकर अपने शरीर पर भी काम किया है.”

आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि,” मैंने उसे मुंबई इंडियंस में भी देखा है.उसने मैच दर मैच खुद को सुधारा है. वो हर मैच में कुछ नया करने की कोशिश करता है. ऐसे में वो कई युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा है.” 

हम युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते है 

रोहित ने पहले वन डे मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को दी नसीहत, इस खिलाड़ी को देख कर सीखे 1

टीम में युवा खिलाड़ियों को लेकर बोलते हुए उन्होने कहा कि,” हम युवा खिलाड़ियों को ज्यादा से भरोसा देना चाहते है. टीम के सीनियर खिलाड़ी के रूप में मैं भी युवा खिलाड़ियों को भरोसा देना चाहता हूँ, मैं भी जब आया है तब मेरा ध्यान सीनियर खिलाड़ियों पर रहता था. ऐसे में हम ड्रेसिंग रूम का माहौल ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक बनाना चाहते है.”