नवदीप सैनी, बुमराह के साथ शेयर करना चाहते हैं कमजोरियां

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

जसप्रीत बुमराह के साथ टीम में गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक हैं नवदीप सैनी, शेयर करना चाहते हैं कमजोरियां 

जसप्रीत बुमराह के साथ टीम में गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक हैं नवदीप सैनी, शेयर करना चाहते हैं कमजोरियां

भारतीय क्रिकेट टीम 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ शुरु होने वाली टी20 सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस सीरीज में टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया गया है तो वहीं शिखर धवन और जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी कर रहे हैं. जसप्रीत बुमराह के टीम में लौटने से भारत का तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट एक बार फिर बेहद मजबूत नजर आ रहा है और टीम में उनका साथ देने के लिए नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर मौजूद हैं.

जसप्रीत बुमराह के साथ शेयर करुंगा कमजोरियां

नवदीप सैनी
_7ap3037_2018112155714635.jpg

27 वर्षीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को 2019 में सीमित ओवर क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. तेज गेंदबाज ने मौके को अच्छी तरह भुनाया और अब श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में जगह हासिल की है. नवदीप सैनी ने मैच से पूर्व इंटरव्यू के दौरान जसप्रीत बुमराह से सीखने की बात करते हुए कहा,

मैं अब उनसे अपनी कमजोरियां और खामियों को शेयर कर सकता हूं. मैं उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखकर काफी कुछ सीख सकता हूं. यह मेरे लिए अच्छा मौका होगा. मैं इसके लिए बेताब हूं.

विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए करनी होगी मेहनत

नवदीप सैनी

दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने टीम इंडिया में जगह तो हासिल कर ली है लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या वह अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भी टीम मैनेजमेंट के दिमाग में हैं. इसपर जब सैनी से पूछा गया कि क्या वह विश्व कप की टीम में खुद को देखते हैं. तो इसपर सैनी ने जवाब देते हुए कहा,

इस समय हमारा गेंदबाजी आक्रमण मजबूत है, जिससे अतिरिक्त प्रेरणा मिलती है. और साथ ही मुझे नियमित स्थान हासिल करने के लिए और ज्यादा मेहनत करनी होगी.

अपने डेब्यू को लेकर सैनी ने कहा,

मैंने अपने पदार्पण मैच के लिए अच्छी तैयारी की थी और यह भी अच्छा हुआ कि मेरी यॉर्कर बढ़िया रहीं. फिर से अच्छा करने की उम्मीद करते हैं। मैं अपनी तैयारियां जारी रखे हूं.

Related posts