रिद्धिमान साहा के घर लॉकडाउन के बीच हुई चोरी की कोशिश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लॉकडाउन के बीच विराट कोहली के इस पसंदीदा खिलाड़ी के घर चोरी की हुई कोशिश, रिश्तेदारों ने किया खुलासा 

लॉकडाउन के बीच विराट कोहली के इस पसंदीदा खिलाड़ी के घर चोरी की हुई कोशिश, रिश्तेदारों ने किया खुलासा

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों हर कोई अपने-अपने घरों में कैद हैं. मगर इस बीच खबर आई है कि भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के घर पर लूटपाट की कोशिश हुई है. असल में साहा अपने परिवार के साथ कोलकाता वाले घर में हैं. मगर इधर रिश्तेदारों ने शिकायत की है कि कुछ शरारती तत्वों ने खिलाड़ी के सिलीगुड़ी स्थित पूर्वजों के घर में शुक्रवार रात चोरी की कोशिश की.

रिद्धिमान साहा के घर हुई चोरी की कोशिश

रिद्धिमान साहा

क्वारेंटाइन दिनों में लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में चहल-पहल कम होने के चलते आसपास की आवाजें लोगों को साफ सुनाई देती हैं. अब रिद्धिमान साहा के रिश्तेदार ने आईएनएस को बताया,

हम उनके घर के पास रहते हैं. शुक्रवार की सुबह के समय मेरे बेटे ने एक आवाज सुनी और हमें बताया. यह तकरीबन 2-2:30 बजे का समय होगा. हम तुरंत बाहर गए और लाइट जलाई. वह हमारी आवाज सुनकर भाग गए.उनके पास कार थी लेकिन हम कार को साफ तरीके से देख नहीं सके.

अभी दर्ज नहीं हुई है एफआईआर

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा अपने कोलकाता वाले घर में परिवार के साथ रहते हैं. उनके माता-पिता यानि उनका एक पुस्तैनी घर सिलीगुड़ी में है. मगर उनके माता-पिता कोलकाता आए थे और लॉकडाउन होने के चलते सिलीगुड़ी वापस लौट नहीं सके. घर पर हुई चोरी को लेकर आगे रिश्तेदारों ने कहा,

हमने पुलिस को बताया और वह तुरंत यहां पहुंची. वह कल भी दिन में यहां आए थे. ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी हुआ था. तब हमने गौर नहीं किया था.

हम रविवार को एफआईआर कराएंगे. पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि वह एनजेपी पुलिस स्टेशन में आएंगे तब हम एफआईआर करेंगे.

3 मई तक है लॉकडाउन

रिद्धिमान साहा

ब्रिटेन, अमेरिका, इटली, ब्रिटेन, ब्राजील, रूस जैसे बड़े-बड़े देशों को अपनी गिरफ्त में ले चुका कोरोना वायरस भारत में भी मजबूत पकड़ बना चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिस्थितियों को समझते हुए लॉकडाउन को 19 दिन तक आगे बढ़ाने का फैसला किया और 3 मई तक लॉकडाउन जारी रखने का ऐलान किया.

यदि आंकड़ों को देखा जाए तो भारत में अब तक कोरोना वायरस से साढ़े 24 हजार लोग संक्रमित हैं और 775 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ये महामारी भारत में भी तेजी से फैल रही है और रोजाना लगभग हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में यदि स्थिति में सुधार नहीं होता है तो प्रधानमंत्री लॉकडाउन को और आगे बढ़ा सकते हैं.

Related posts