मोहाली में विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर होगी बटलर की वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहाली में विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर होगी बटलर की वापसी 

मोहाली में विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर होगी बटलर की वापसी

मोहाली (पंजाब), 22 नवंबर (आईएएनएस)| जोस बटलर विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर भारत के साथ यहां होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे। वह टीम में बेन डकेट का स्थान लेंगे। बटलर ने एक साल पहले प्रथम श्रेणी मैच खेला था। उस समय वह एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेले थे लेकिन इंग्लिश प्रबंधन ने उनकी क्षमताओं पर भरोसा करते हुए एक बार फिर उन्हें वापसी का मौका दिया है।

डकेट ने तीन पारियों में 18 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि डकेट एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और इंग्लैंड के लिए भविष्य निधि साबित हो सकते हैं लेकिन मौजूदा हालात में उन्हें टीम में बनाए रखना उनके आत्मविश्वास के लिए खराब होगा।

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ अगले 3 टेस्ट मैचों में ये होगी 15 सदस्यी भारतीय टीम

जहां तक बटलर की बात है तो लाल गेंद के साथ उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। बीती 12 टेस्ट पारियों में उनका सर्वोच्च स्कोर 30 रहा है लेकिन टीम प्रबंधन मानता है कि वह तकनीकी रूप से सक्षम बल्लेबाज हैं। उनके साथ बस मानसिक समस्या है। अगर उन पर भरोसा किया गया तो वह टीम के लिए अच्छा कर सकते हैं।

पांच मैचों की सीरीज में अभी इंग्लिस टीम 0-1 से पीछे है। उसे विशाखापट्नम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 246 रनों की करारी हार मिली थी जबकि राजकोट में खेला गया पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था।

Related posts