रोहित को नजरंदाज कर इन दो खिलाड़ियों के विराट कोहली ने बांधे तारीफों के पुल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज पर मिली जीत के बाद विराट कोहली ने कहा विश्वकप 2019 तक टीम में पक्की है इस खिलाड़ी की जगह 

वेस्टइंडीज पर मिली जीत के बाद विराट कोहली ने कहा विश्वकप 2019 तक टीम में पक्की है इस खिलाड़ी की जगह

भारतीय टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते मुंबई में खेला गया चौथे वनडे मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ 224 रन के बड़े अंतर से जीत लिया हैं. भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही तीसरे वनडे मैच में मिली हार का बदला ले लिया हैं और पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली हैं.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस जीत के बाद काफी खुश नजर आये है. उन्होंने जीत के बाद अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में अम्बाती रायडू और खलील अहमद की जमकर तारीफ की हैं.

तीनों ही विभाग में शानदार खेल दिखाया

वेस्टइंडीज पर मिली जीत के बाद विराट कोहली ने कहा विश्वकप 2019 तक टीम में पक्की है इस खिलाड़ी की जगह 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा, “आज हमने तीनों ही विभाग में शानदार खेल दिखाया हैं और एक शानदार जीत हासिल की हैं. आज हमने ऐसा प्रदर्शन किया हैं. जिससे हम काफी खुश हैं और गर्व महसूस कर रहे हैं.

जीत की लय में लौटने के लिए यह एक अच्छी जीत हैं. पिछले मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने हमें प्रेशर में रखा था, लेकिन इस मैच में हमने शानदार वापसी की हैं और यह जीत उसी का नमूना हैं.”

और पढें – क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वार्नर के बैन पर दोबारा विचार करने से किया इंकार, कहा-नही हटेगा प्रतिबंध

रायडू ने दोनों हाथ से अवसर को भुनाया

अम्बाती रायडू 

विराट कोहली ने आगे अपने बयान में रायडू की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे लगता है, कि अम्बाती रायडू ने दोनों हाथ से अवसर को भुनाया हैं. हमें जरुरत हैं, कि हम विश्व कप तक उसे सपोर्ट करे और उसे ज्यादा आत्मविश्वास दे. 

वह एक बहुत ही आत्मविश्वासवान व्यक्ति है और वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा हैं और परिस्थियों को अच्छे से समझ कर बल्लेबाजी कर रहा हैं. हम खुश है, कि हमारे लिए नंबर-चार पर एक बुद्धिमान व्यक्ति बल्लेबाजी कर रहा है.”

खलील एक शानदार प्रतिभा 

वेस्टइंडीज पर मिली जीत के बाद विराट कोहली ने कहा विश्वकप 2019 तक टीम में पक्की है इस खिलाड़ी की जगह 2

विराट कोहली ने आगे अपने बयान में खलील की तारीफ करते हुए कहा, “खलील अहमद एक बहुत ही रोमांचक और शानदार प्रतिभा है. अगर पिच में गेंदबाजो के लिए कुछ है, तो वह एक बहुत अच्छा गेंदबाज नजर आता हैं जो टीम को विकेट दिला सकता हैं.

यह भी पढें – रोहित शर्मा के शतक के अलावा चर्चा में रही ये पांच बातें

आज, उन्होंने वास्तव में बॉल को दोनों तरफ स्विंग करके अपनी प्रतिभा को साबित किया हैं. उन्होने सही क्षेत्रों में गेंदबाजी की. गेंद को ना उन्होंने ज्यादा शार्ट रखा और ना ही ज्यादा फुल रखा, उन्होंने बिल्कुल सही एरिया में गेंदबाजी की, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं.”

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply