बॉल टेम्परिंग के आरोपी कैमरन बैनक्रॉफ्ट के मैदान पर वापसी की आई डेट 1
CAPE TOWN, SOUTH AFRICA - MARCH 24: Steven Smith (capt) and Cameron Bancroft (L) of Australia during day 3 of the 3rd Sunfoil Test match between South Africa and Australia at PPC Newlands on March 24, 2018 in Cape Town, South Africa. Australian batsman Cameron Bancroft admits to attempting to change the condition of the ball by using a foreign object. (Photo by Ashley Vlotman/Gallo Images/Getty Images)

बॉल टेम्परिंग के आरोपी कैमरन बैनक्रॉफ्ट के लिए एक राहत की खबर आई हैं. उनकी घरेलू टीम पर्थ स्कोचर्स ने उनका अपनी टीम में स्वागत किया हैं.

बता दें, कि मार्च में ऑस्ट्रेलिया की टीम साउथ अफ्रीका में 4 टेस्ट मैच की सीरीज खेलने गई हुई थी. जिसका पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीता लिया था और दूसरा अफ्रीका ने, लेकिन तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कैमरन बैनक्रॉफ्ट सहित स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर ने बॉल टेम्परिंग की घटना को अंजाम दिया था.

बॉल टेम्परिंग की घटना के चलते ही स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर को एक-एक साल के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सस्पेंड किया था. वहीं कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीनों का प्रतिबंध लगाया था.

पर्थ स्कोचर्स करेगी बैनक्रॉफ्ट का टीम में स्वागत 

बॉल टेम्परिंग के आरोपी कैमरन बैनक्रॉफ्ट के मैदान पर वापसी की आई डेट 2

बता दें, कि 29 दिसंबर को कैमरन बैनक्रॉफ्ट का बैन खत्म हो रहा हैं और इसी बीच पर्थ स्कोचर्स के कोच एडम वोग्स ने अपने बयान में साफ़ कर दिया हैं, कि वह कैमरन बैनक्रॉफ्ट का बैन खत्म होते ही टीम में स्वागत करेंगे.

30 दिसंबर को बिग लीग से कर सकते है वापसी 

बॉल टेम्परिंग के आरोपी कैमरन बैनक्रॉफ्ट के मैदान पर वापसी की आई डेट 3

29 दिसंबर को कैमरन बैनक्रॉफ्ट का बैन खत्म हो रहा हैं और इसके एक दिन बाद ही 30 दिसंबर को पर्थ स्कोचर्स की टीम को होबार्ट हरिकेंस से मैच खेलना हैं और इस मैच में कैमरन बैनक्रॉफ्ट के खेलने की पूरी संभावना बन रही हैं.

हमारे लिए खेलने की संभावनाओं को देख रहा हूं

बॉल टेम्परिंग के आरोपी कैमरन बैनक्रॉफ्ट के मैदान पर वापसी की आई डेट 4

पर्थ स्कोचर्स के कोच एडम वोग्स ने एएमयु को दिए गये अपने एक बयान में कहा, “कैमरन बैनक्रॉफ्ट के बारे में मुझे एक बात पता है, कि वह बैन खत्म होते ही हमारे लिए खेलने को तैयार होगा, मुझे पता है, कि वह काफी समय से किसी भी उच्च स्तरीय क्रिकेट नहीं खेला हैं, लेकिन वह निश्चित रूप से अब खेलने के लिए तैयार रहेगा.

मैं उसके बैन खत्म होते ही उसके हमारे लिए खेलने की संभावनाओं को देख रहा हूं और उम्मीद हैं, कि वह आते ही एक सकरात्मक सोच के साथ अच्छा प्रदर्शन करेगा.”

 

 

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul

Leave a comment