कोहली और डिविलियर्स के लिए कोई योजना बना ही नहीं सकते : श्रेयस गोपाल

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

कोहली और डिविलियर्स के लिए कोई योजना बना ही नहीं सकते : श्रेयस गोपाल 

कोहली और डिविलियर्स के लिए कोई योजना बना ही नहीं सकते : श्रेयस गोपाल

राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के मैच के दौरान श्रेयस गोपाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को आउट किया था. इसी बीच उन्होंने एक बयान दिया है. जिसमे उन्होंने कहा है, कि विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के लिए कोई भी गेंदबाज योजना बना ही नहीं सकता हैं.

कोहली और डिविलियर्स के लिए योजना बना ही नहीं सकते

Virat Kohli, De Villiers take wickets: Gopal

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस गोपाल ने अपने बयान में कहा, “कोहली और डीविलियर्स के लिए मैंने कोई ख़ास योजना नहीं बनाई थी, क्योंकि आप इस तरह के महान बल्लेबाजों के लिए कोई योजना बना ही नहीं सकते है.

मैं उनके खिलाफ गुगली गेंद का प्रयोग करना चाहता था और इसे सही लाइन लेंथ के साथ करना चाहता था. मैं भाग्यशाली रहा, कि वह दोनों बल्लेबाज मेरी गुगली गेंदों पर पढ़ नहीं पाये और मुझे उन दोनों महान बल्लेबाजों के विकेट हासिल हुए.”

मेरी सफलता का कोई रहस्य नहीं

श्रेयस गोपाल ने आगे अपने बयान में कहा, “मेरी सफलता का कोई रहस्य नहीं है. मुझे बस इस बात की खुशी है, कि पिछले एक साल की मेरी मेहनत अब काम कर रही है.

व्यक्तिगत रूप से, मेरे लिए शुरू से ही यह सीजन अच्छा रहा है और मैं अपने इस सीजन को इसी तरह कामयाब बनाने की कोशिश करूँगा. हालाँकि, एक टीम के रूप में हम उस तरह के परिणाम हासिल नहीं कर पाये हैं, जो हम चाहते थे.”

महत्वपूर्ण क्षणों को जीतना हमारे लिए जरुरी 

श्रेयस गोपाल ने आगे अपनी टीम के बारे में बोलते हुए कहा, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच को छोड़कर, हम संभवतः सभी मैच जीत सकते थे, क्योंकि हम उन मैचों में काफी करीब थे. हालाँकि, खेल के महत्वपूर्ण पलों में हम पीछे रह गये और शायद इसलिए उन मैचों को जीत नहीं पाये. 

संभवतः यह महत्वपूर्ण क्षण ही हैं जो हम नहीं जीत रहे हैं, लेकिन उन महत्वपूर्ण क्षणों को जीतना हमारे लिए महत्वपूर्ण है. हमारे अब तक के अधिकांश मैचों में, हम पूरे मैच में हावी रहे हैं, लेकिन अंत में जाकर हमने कुछ छोटी-छोटी गलतियाँ की है. मैं क्रिकेट में हमेशा सीखने कि कोशिश करता हूँ और फिर उसे मैदान पर निष्पादित करने की कोशिश करता हूँ.”

 

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts