वेस्ट इंडीज सीरीज से पहले बोले आईपीएल 2017 के सबसे महंगे खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

वेस्ट इंडीज सीरीज से पहले बोले आईपीएल 2017 के सबसे महंगे खिलाड़ी 

वेस्ट इंडीज सीरीज से पहले बोले आईपीएल 2017 के सबसे महंगे खिलाड़ी

इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच 3 मार्च से अंटीगुआ में वन डे सीरीज की शुरुआत होनी है. जिसके लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी नेट्स में अभ्यास कर रहे है. बेन स्टोक्स बदलेंगे पुणे सुपर जायंट्स की किस्मत?

इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच हुए पिछले 10 वन डे मैचों में इंग्लैंड टीम ने वेस्ट इंडीज टीम को 9 मैचों में हराया है और इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच आखिरी वन डे मैच भी इसी वेन्यु पर खेला गया था, जहाँ इंग्लैंड ने वेस्ट इंडीज को 25 रन से हराया था.

वेस्ट इंडीज इस समय आईसीसी वन डे रैंकिंग में 9वें स्थान पर चल रही है और उसी वजह से वेस्ट इंडीज टीम को इस बार के आईसीसी के टूर्नामेंट चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने का मौका नहीं मिल रहा है.

वेस्ट इंडीज के इतने ख़राब प्रदर्शन के बाद भी इंग्लैंड टीम के ऑल राउंडर बेन स्टोक्स ने कहा, “हम इस टीम को हल्के में नहीं ले सकते, हम इस मैच में पूरी तैयारी के साथ जायेंगे.” महेंद्र सिंह धोनी और स्टीव स्मिथ के साथ खेलने को लेकर रोमांचित हूँ: बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स ने आगे वेस्ट इंडीज टीम के खिलाड़ियों के बारे में बताते हुए कहा,

“सबको पता है, इस टीम के खिलाड़ी बहुत प्रतिभाशाली है और वह कभी भी किसी भी गेंदबाज़ को मैदान से बाहर फेंक सकते है.”

बेन स्टोक्स ने आगे अपने बारे में बात करते हुए कहा,

“मैं अब बड़ा हो चुका हूँ और अब मैं ऐसी कोई गलती नहीं करूँगा, जिससे मुझे या मेरी टीम को कोई नुकसान हो.”

बेन स्टोक्स एक आक्रामक खिलाड़ी है और वेस्ट इंडीज टीम के साथ भी उनका कुछ अजीब ही रिश्ता है. बेन स्टोक्स वेस्ट इंडीज की टीम के बल्लेबाज़ मार्लेन सैम्युल्स से अच्छी खासी लड़ाई में चल रहे है, जो 2015 की टेस्ट सीरीज में शुरू हुई थी और 2016 के टी20 वर्ल्ड कप में भी उसकी झलक दिखाई दी थी.   बेन स्टोक्स को टीम में शामिल करना बहुत बड़ा मास्टरस्ट्रोक रहा: स्टीफेन फ्लेमिंग

2016 के टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में भी वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड की टीम आमने सामने थी. इस फाइनल में भी बेन स्टोक्स के साथ ऐसा हुआ था, जिसे वह कभी भी याद करना नहीं चाहेंगे. उस मैच में आखिरी ओवर करते हुए बेन स्टोक्स अपनी टीम के लिए 19 रन नहीं बचा पाए थे.

Related posts