जीत के बाद आरोन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे अहम खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsAFG : जीत के बाद कप्तान आरोन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे अहम खिलाड़ी 

AUSvsAFG : जीत के बाद कप्तान आरोन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे अहम खिलाड़ी

अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2019 का चौथा मैच ब्रिस्टल काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने आसानी से जीत लिया हैं और पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए है. इस मैच में पहले खेलते हुए अफगानिस्तान की टीम 207 रन पर आउट हो गई थी. इस लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 3 विकेट खोकर 34.5 ओवर में हसिल कर लिया.

हमारे गेंदबाजों ने की शानदार गेंदबाजी

AUSvsAFG : जीत के बाद कप्तान आरोन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे अहम खिलाड़ी 1

जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने अपनी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, “हम पिछले एक महीने से विश्व कप को लेकर थोड़ा नर्वस थे, हालाँकि, हमारी सिर्फ एक जीत ने सभी तरह की नर्वसनस को दूर कर दिया है. पावरप्ले में विकेट लेना किसी भी टीम के लिए महत्वपूर्ण होता हैं और आज हम भाग्यशाली थे, कि हमें 2 विकेट पॉवरप्ले के दौरान मिल गए थे. 

इसके बाद हमें एक रन आउट भी मिला, जिसने हमें अफ्गानिस्तान पर दबाव बनाने में और ज्यादा मदद की, हमारे गेंदबाजो ने उन्हें एक बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया और यह सभी गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के कारण संभव हुआ हैं.

डेविड वार्नर ने दिखाया शानदार खेल

AUSvsAFG : जीत के बाद कप्तान आरोन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे अहम खिलाड़ी 2

आरोन फिंच ने डेविड वार्नर के बारे में बात करते हुए आगे अपने बयान में कहा, “बल्लेबाजी में भी हम आज शानदार थे. मैंने भी अपनी टीम के लिए कुछ रन बनाये. हालाँकि, मैच पूरा खत्म ना करके आने से मैं थोड़ा निराश जरुर हूँ.

डेविड वार्नर ने इस मैच में शानदार खेल दिखाया है. वॉर्नर की फॉर्म हमारे लिए इस टूर्नामेंट में बेहद महत्वपूर्ण भी है. वह शुरू में संघर्ष कर रहा था, लेकिन बाद में उसने जिस तरह का खेल दिखाया है, वह काबिलेतारीफ है. नए बल्लेबाज के लिए पिच पर शुरूआत से आकर बड़े शॉट्स खेलना आसान नहीं था.”

नेट रन-रेट के बारे में नहीं सोच रहे थे ज्यादा

AUSvsAFG : जीत के बाद कप्तान आरोन फिंच ने इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे अहम खिलाड़ी 3

नेट-रन रेट के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “हम नेट-रन रेट के बारे में उतना नहीं सोच रहे थे, क्योंकि हमें पता था, कि उनके पास भी कुछ विश्वस्तरीय स्पिनर है, इसलिए हमें खेल को सरल रखना चाहते थे और किसी तरह का कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते थे.”

 

Related posts