विराट कोहली ने कहा खराब बल्लेबाजी नहीं बल्कि इनकी वजह से गंवा दिया पहले 2 मैच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने कहा खराब बल्लेबाजी नहीं बल्कि इनकी वजह से गंवा दिया पहले 2 मैच 

विराट कोहली ने कहा खराब बल्लेबाजी नहीं बल्कि इनकी वजह से गंवा दिया पहले 2 मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही फ्रीडम सीरीज का कल आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा. वही इस मैच में जहाँ अफ्रीका जीत हासिल करने की कोशिश करेगी. वही भारत इस मैच में सम्मान बचाने की कोशिश करेगा. ऐसे में इस टेस्ट मैच से पहले मीडिया बात करते हुए कोहली ने टीम की ख़राब फ़ील्डिंग को लेकर खुल कर बात.

हमने फ़ील्डिंग में सुधार करना होगा 

विराट कोहली ने कहा खराब बल्लेबाजी नहीं बल्कि इनकी वजह से गंवा दिया पहले 2 मैच 1

मीडिया से टीम की फ़ील्डिंग को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि देखिये फील्डिंग हमेशा से ही एक बड़ा फैक्टर रहा है. उन्होंने हमसे अच्छी फ़ील्डिंग की है. वो मैदान पर आप साफ़ रूप से देख सकते है. ऐसे में मुझे लगता है कि इस पर हमे काम करना होगा. वही हमे मैदान पर और ज्यादा सयंमित होना होगा. 

वही टीम आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक गेंदबाज़ काफी मेहनत से एक विकेट हासिल करता है.ऐसे में मुझे लगता है कि फील्डिंग में सुधार की जरूरत है.  

ये एक नई शुरुआत है 

विराट कोहली ने कहा खराब बल्लेबाजी नहीं बल्कि इनकी वजह से गंवा दिया पहले 2 मैच 2

तीसरे टेस्ट मैच से पहले बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है जब आप खेलना शुरू करते है वो आप के लिए एक नई शुरुआत होती है. आप के अतीत में क्या हुआ है इस बारे में नही सोच रहे है. हम इस टेस्ट को इस सीरीज का एक मात्र टेस्ट मैच मान रहे है. वही हमे अपने बुरे समय से बाहर आने की जरूरत है. हमे इस टेस्ट मैच में अपना बेस्ट क्रिकेट खेलना होगा. अगर हम ऐसा करते है तो हम एक बार फिर से जीत हासिल करने में सफल हो जाएँगे. मुझे उम्मीद है कि टीम एक बार फिर से ऐसा करने में सफल होगी. 

भारतीय टीम के लिए ये मैच काफी ख़ास होने वाला है, भारतीय टीम यह मैच जीतकर अपने आलोचकों को जवाब देना चाहेगी, वहीं साउथ अफ्रीका भारत का क्लीन स्वीप कर नम्बर 1 की रैंकिंग हासिल करने की कोशिस करेगा.

Related posts

Leave a Reply