मेघ लेग्निंग ने इन्हें ठहराया भारत से मिली हार का जिम्मेदार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप : कप्तान मेग लेनिंग ने इन्हें ठहराया भारत से मिली हार का जिम्मेदार 

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप : कप्तान मेग लेनिंग ने इन्हें ठहराया भारत से मिली हार का जिम्मेदार

भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम के बीच आईसीसी महिला विश्व कप 2020 का पहला लीग मुकबला सिडनी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले को भारत की महिला टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर 17 रन के अंतर से जीत लिया और इस मुकाबले को जीतने के साथ ही ग्रुप ए की पॉइंट्स टेबल पर 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए हैं.

बल्ले के साथ हम अच्छा खेल नहीं दिखा पाए

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप : कप्तान मेग लेनिंग ने इन्हें ठहराया भारत से मिली हार का जिम्मेदार 1

ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद उनकी कप्तान मेग लेनिंग टीम की हार से काफी निराश है. उन्होंने अपने बल्लेबाजों को इस हार का जिम्मेदार बताया है.

ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद उनकी कप्तान मेग लेनिंग ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “उन्होंने अच्छी शुरुआत की और हमें दबाव पर रखा, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छी वापसी की और उन्हें बड़ा स्कोर बनाने से रोका. मिड इंनिग में हम खुश थे और हमें लगा की हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं.

हालांकि दुर्भाग्य से बल्ले के साथ हम अच्छा खेल नहीं दिखा पाए हैं. हमें मध्य में एक अच्छी साझेदारी की जरुरत थी, लेकिन वह हमें नहीं मिल पाई. 

भारत ने हमें चौंका दिया

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप : कप्तान मेग लेनिंग ने इन्हें ठहराया भारत से मिली हार का जिम्मेदार 2

मेग लेनिंग ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में आगे कहा, “एलिसा हेली ने काफी अच्छा अर्धशतक बनाया, लेकिन उसके बाद हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए थे, जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा है. हम इस मैच में उतने ही तैयार थे जितना कि हम हो सकते हैं. वाकई में भारत ने हमें चौंका दिया है.”

हम इस खेल का आंकलन करेंगे

भारतीय क्रिकेट टीम

आगे मैच में वापसी की बात करते हुए मेग लेनिंग ने कहा,हम इस खेल का आकलन करेंगे और देखेंगे कि हम यहां से क्या सीख सकते हैं. यह मैच भले ही हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहा हो, लेकिन हम अगले मैच में वापसी की पूरी कोशिश करेंगे.”

बता दें, कि पहले खेलते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 132 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस लक्ष्य के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम मात्र 115 रन के स्कोर पर आउट हो गई थी.

Related posts