DCvsKXIP : मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने इन दो खिलाड़ियों

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

DCvsKXIP : जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने खुद को नहीं, बल्कि इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय 

DCvsKXIP : जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने खुद को नहीं, बल्कि इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय

दिल्ली कैपिटल्स के लिए अभी तक ये सीजन बहुत शानदार रहा है. दिल्ली की टीम ने अभी तक इस सीजन में 10 मैच खेले है जिसमें से 6 मैच में जीत दर्ज की है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने घरेलु मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से हराया. इस मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की.

अय्यर-धवन ने दिलायी दिल्ली को जीत

आईपीएल के 37वें मैच में दिल्ली की टीम ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी कर रही पंजाब की टीम की खराब शुरुआत हुई और केएल राहुल जल्दी पवेलियन लौट गये.

क्रिस गेल का इस मैच में तूफ़ान देखने को मिला. गेल ने 37 गेंद खेलकर 69 रन बनाये जिसकी मदद से पंजाब की टीम 20 ओवर में 7 विकेट गँवा कर 161 रन बनाये.

लक्ष्य का पीछा कर रही दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 56 रन बनाए. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कप्तानी पारी खेलते हुए शानदार 58 रन बना कर अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिला दी .

अय्यर बने मैन ऑफ द मैच

कप्तान श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी करके मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने के बाद कहा कि

” घरेलु मैदान पर लगातार 3 मैच हारने के बाद ऐसी जीत पाना अच्छा है. हम जिस तरह खेले वो देख कर मुझे अच्छा लगा. धवन ने इस मैच में शानदार शुरुआत की जिससे आने वाले बल्लेबाजों से लिए आसान हो गया. ये पिच हमारे बल्लेबाजो को मदद नहीं करती. यहाँ पर आपको सीधे बल्ले से ही शॉट खेलना पड़ता है. ये पिच बहुत ही धीमी है.”

उन्होंने आगे कहा की

” हम लोगो को आज की तरह से मैच को खत्म करना होगा. संदीप एक शानदार युवा गेंदबाज है. यदि उसको मैच में रन भी पड़ जाते है उसके बाद भी शानदार वापसी करता है. वो किसी भी बल्लेबाज से नहीं डरता. अमित मिश्रा उसकी बहुत मदद कर रहे हैं.”

आगे भी ऐसे खेलना चाहते है अय्यर

श्रेयस अय्यर ने आगे कहा कि

” हम चाहते है की हमारी शुरुआत आक्रमक हो जैसे आज हुई है. धवन इस समय शानदार और आक्रमक बल्लेबाजी करे रहे है जिससे हमको बहुत मदद मिल रही है. अगर हमारे शुरू के चार बल्लेबाजों में कोई भी बल्लेबाज अंत तक रहता है तो मैच को हमारी तरफ मोड़ सकता है. इस मैच में मैंने जिम्मेदारी ली. मैं चाहता हूँ की आगे भी ऐसा होता रहे.”

दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मैच 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts