captain-statement-of-srh-vs-gl-match-in-ipl-9

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिखर धवन ने किया बढि़या प्रदर्शन : डेविड वॉर्नर 

शिखर धवन ने किया बढि़या प्रदर्शन : डेविड वॉर्नर

क्रिकेट डेस्क, शुक्रवार को आईपीएल-9 में शिखर धवन (नाबाद 47 रन) की शानदार पारी की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात लायंस को पांच विकेट से पराजित कर दिया।

जीत से गदगद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि बल्‍लेबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन किया। हालांकि टीम ने शुरुआती कुछ विकेट जल्‍दी गंवा दिए लेकिन फिर शिखर धवन ने अच्‍छा प्रदर्शन किया।

उन्‍होंने कहा कि मैं यह नहीं सोचता हूं कि यह लक्ष्‍य सही था, कम से कम 150 का टार्गेट तो देना ही चाहिए था। वॉर्नर ने मैच के लिए आए दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इस मैच में गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया।

वहीं, मैच हारने के बाद सुरेश रैना ने गेंदबाजों का बचाव किया। उन्‍होंने कहा कि टीम के गेंदबाजों ने अच्‍छी गेंदबाजी की। पिछले कुछ मैचों में शुरुआती झटके देने में नाकामयाब साबित हो रहे थे लेकिन इस मैच में पहले कुछ ओवरों में विकेट झटक लिए।

रैना ने बताया कि शिखर धवन ने अच्‍छा खेलते हुए मैच अच्‍छी तरह से खत्‍म किया। हमें बैटिंग के लिए सकारात्‍मक प्‍लान की जरूरत है। इसके अलावा हॉज, ब्रावो और स्‍ट्रीक खिलाडि़यों को टिप्‍स दे रहे हैं। मुझे नहीं पता कि फिंच, शिविल के साथ क्‍या हुआ। इसके अलावा कोलकाता की पिच स्‍लो रहने वाली है।

Related posts