भारतीय कप्तान विराट कोहली बोले आईसीसी ट्रॉफी जीतना है लक्ष्य

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सीरीज जीत के बाद कहा, आईसीसी ट्रॉफी जीतना है हमारा लक्ष्य 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सीरीज जीत के बाद कहा, आईसीसी ट्रॉफी जीतना है हमारा लक्ष्य

चेन्नई में हार के बाद भारतीय टीम ने विशाखापत्तनम में जीतकर सीरीज बराकर किया था. उसके बाद आज के दिन कटक में 4 विकेट से जीतकर भारतीय टीम ने एकदिवसीय सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर लिया. जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने टीम के बल्लेबाजो की जमकर तारीफ भी की और विश्व कप जीतने पर भी बोले

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने की बल्लेबाजो की जमकर तारीफ

भारतीय टीम

कटक के मैच में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 4 विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज भी अपने नाम 2-1 से कर ली. इस सीरीज जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि

” ऐसे जीत दर्ज करने के बाद कई बार आप स्पष्ट रूप से इसके बारे में थोड़ा और शांत हो जाते हैं, आपको बस एक छोटी साझेदारी की आवश्यकता होती है और विपक्ष उखड़ने लगता है. शार्दुल और जड्डू को देखना बहुत अच्छा लगता है, खेल को खत्म करें ये लोग बहुत बड़ी चीज हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

” जब मैं वापस चला गया तो मुझे घबराहट दिख रही थी, लेकिन जब मैंने जड्डू को देखा तो वह बहुत शांत लग रहा था.यह भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ वर्षों में से एक है और विश्व कप के अलावा, यह एक अच्छा वर्ष रहा है.”

विश्व कप जीतना चाहते हैं विराट कोहली

विराट कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली ने विश्व कप जीतने की बात करते हुए कहा कि

” हम विश्व कप जीतने की कोशिश करते रहेंगे, हमारे पास वह टीम है. हम आगे भी विश्व कप जीतने के लिए प्रयास करते रहेंगे. जिससे हमारी इतने सालों की मेहनत पूरी और साकार हो जाएँ. हम भारतीय क्रिकेट में तेज गेंदबाजों का एक यूनिट होना एक शानदार बात है और उनका ध्यान स्पिनरों से हटाना एक बहुत बड़ा बयान है.”

विदेश में सीरीज जीत पर बोले कोहली

विराट कोहली

भविष्य में विदेशो में जाकर सीरीज जीतने के बारें में विराट कोहली ने कहा कि

” हमारे पास विदेशों में सीरीज जीतने के लिए टीम अब है और हमारे पेसर इसके पूरी तरह से हकदार हैं. हम यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि लोग दबाव पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं. यह सिर्फ उन लोगों की पहचान करने के बारे में है और यह कुछ ऐसा है जिसके लिए हम प्रयास करते रहेंगे.”

Related posts