जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों की कप्तान विराट कोहली ने जमकर की तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND v AUS : जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों की कप्तान विराट कोहली ने जमकर की तारीफ 

IND v AUS : जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों की कप्तान विराट कोहली ने जमकर की तारीफ

बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत ने राजकोट वनडे में निर्धारित 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 340 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. भारत के इस लक्ष्य के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 304 रन के स्कोर पर आउट हो गई और भारत ने यह मैच 36 रन के अंतर से जीत लिया.

भारतीय टीम की इस जीत से कप्तान विराट कोहली पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफी खुश दिखाई दिए हैं. उन्होंने अपने सभी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है.

केएल जैसे खिलाड़ी को बाहर नहीं रख सकते

IND v AUS : जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों की कप्तान विराट कोहली ने जमकर की तारीफ 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा, “हम सोशल मीडिया के दिनों में रहते हैं, इसलिए किसी भी निर्णय पर बहुत से चर्चा होती है. पिछले मैच में केएल राहुल जैसे शानदार बल्लेबाज के लिए मुझे नंबर-4 पर आना पड़ा था और आज केएल ने दिखाया, कि उस जैसे खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं बैठाया जा सकता है. सभी ने देखा, कि उनसे कितने शानदार ढंग से बल्लेबाजी की है. 

यह संभवतः उसके अंतर्राष्ट्रीय स्तर की खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक है. हम जानते हैं कि हम ड्रेसिंग रूम में क्या कर रहे हैं और किस तरह निर्णय ले रहे हैं.  केएल राहुल एक मल्टी स्किल्स खिलाड़ी बन रहा है, और यह वास्तव में हमारी टीम के लिए बहुत अच्छा है.”

शिखर ने फॉर्म वापस पा ली

IND v AUS : जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों की कप्तान विराट कोहली ने जमकर की तारीफ 2

शिखर धवन के बारे में बोलते हुए विराट कोहली ने कहा, “शिखर धवन ने भी अपना फॉर्म वापस पा लिया है. पुणे टी-20 के बाद से ही वह शानदार लय में है. वह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी भी है, क्योंकि उनके होने से टीम को लेफ्ट-राईट कॉम्बिनेशन भी मिलता है.”

उम्मीद है रोहित तीसरा वनडे खेलेंगे

IND v AUS : जीत के बाद इन 2 खिलाड़ियों की कप्तान विराट कोहली ने जमकर की तारीफ 3

रोहित शर्मा की चोट के बारे में बात करते हुए कोहली ने कहा, “रोहित को बाएं कंधे पर चोट आई है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह ज्यादा गंभीर है. मुझे उम्मीद है कि वह हमारे लिए अगला मैच खेलेंगे.” 

अपने गेंदबाजों के बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने कहा, “मैंने अपने गेंदबाजों से पूछा कि वे क्या करना चाहते हैं और उन्होंने कहा कि यह समय यॉर्कर्स को अंजाम देने का है. ये तीनों वास्तव में यॉर्कर के साथ अच्छे थे, विशेषकर शमी, जिन्होंने उस ओवर में सब कुछ बदल दिया.”

Related posts