ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच ने कहा आरोन फिंच कप्तान के रूप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरोन फिंच कप्तान के रूप में लगातार बेहतर हो रहे हैं 

आरोन फिंच कप्तान के रूप में लगातार बेहतर हो रहे हैं

स्टीव स्मिथ को दक्षिण अफ्रीका में बैन लगा उसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने अनुभवी बल्लेबाज आरोन फिंच को टीम की कप्तानी सौंप दी थी. जिसके बाद से लगातार उन्होंने अपनी कप्तानी को बेहतर किया है. जिसके बारें में बोलते हुए ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा कि अब फिंच लगातार बेहतर हो रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच ने कहा फिंच लगातार हो रहे है बेहतर

एंड्रयू मैकडोनाल्ड

जस्टिन लैंगर बतौर ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच भारत दौरे पर नहीं आयें है. उनकी जगह टीम में आयें कार्यवाहक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कप्तान आरोन फिंच के बारें में कहा कि

” मुझे लगता है कि पिछले तीन सालो में आरोन फिंच ने बतौर कप्तान बहुत ग्रोथ किया है. कप्तान के रूप उन्होंने जो गैप बना था उसे भर दिया है. उनका जो ग्रोथ रहा है वो बहुत ज्यादा बेहतर रहा है. जो खिलाड़ी को पहचान कर उससे काम लेते हैं. टीम में निरंतरता के मामले में भी उनकी सोच अलग है. विश्व कप के बाद टीम में कुछ बदलाव हुए हैं. मुझे लगता है की एक खिलाड़ी के रूप में वो अब परिपक्व हो गये हैं.”

आरोन फिंच पर बोले ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच

आरोन फिंच कप्तान के रूप में लगातार बेहतर हो रहे हैं 1

पहले आरोन फिंच के फॉर्म पर बोलते हुए ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने कहा कि

” अपने खेल को समझने लगे हैं. अपने विपक्षी टीम को और साथी खिलाड़ियों को भी अच्छे से समझने लगे हैं. जिससे कप्तान के रूप में वो बेहतर भी हो रहे हैं. मुझे कभी नहीं लगता है की वो एक खिलाड़ी के रूप में कभी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायें हैं. उनके करियर में जो ग्रोथ आया है वो उम्र के साथ ही आया है. जो कई खिलाड़ियों के 27-28 के उम्र में आता है. जब आप अपने कमियों पर काम कर रहे होते हैं.”

भारत को चुनौती देने पर बोले एंड्रयू मैकडोनाल्ड

आरोन फिंच कप्तान के रूप में लगातार बेहतर हो रहे हैं 2

विराट कोहली की टीम को चुनौती देने पर कहा कि

” उनका एकदिवसीय फ़ॉर्मेट में फॉर्म के लिहाज से वो सबसे अच्छे लय में चल रहे हैं. उन्होंने अपनी टीम के साथ पिछली बार भारतीय टीम को चुनौती दी थी. इस सीरीज के लिए उन्होंने पहले से ज्यादा तैयारी की है.”

Related posts