आईपीएल पोलः सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी में बदलाव से जानें कितने प्रतिशत सहमत? 1

आईपीएल का 28 वां मैच राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला जा रहा है. इस मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में एक अहम बदलाव किया गया. कप्तान डेविड वार्नर को कप्तानी से हटाकर उनके स्थान पर केन विलियम्सन को कप्तानी सौंपी गई है.

डेविड वार्नर की कप्तानी में पिछले 6 मैचों में एकमात्र जीत के साथ टीम अंकतालिका में आखिरी स्थान पर चल रही है. जिसके बाद ही सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम की कप्तानी में बदलाव किया.

डेविड वार्नर को प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहींः

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से कप्तानी से हटाने के साथ ही ये भी कहा गया कि हो सकता है कि आने वाले मैचों में डेवि़ड वार्नर प्लेइंग इलेवन में भी ना दिखाई दें. और इस बात की पुष्टि राजस्थान रायल्स के साथ हो रहे मैच के साथ हो गई. जब टीम इलेवन में डेविड वार्नर नहीं दिखाई दिए.

आईपीएल पोलः सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी में बदलाव से जानें कितने प्रतिशत सहमत? 2

65 प्रतिशत लोग कप्तानी के बदलाव से सहमतः

ये इसलिए भी कहा जा रहा था क्योंकि डेविड वार्नर बल्ले से भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे. इसलिए उनको प्लेइंग इलेवन से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया.

आईपीएल के एक पोल में जब लोगों से सवाल किया गया कि सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी के बदलाव से आप कितना सहमत हैं तो 65 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वो कप्तानी के बदलाव से सहमत हैं जबकि 35 प्रतिशत लोग इस बदलाव से असहमत भी दिखाई दिए.

35 प्रतिशत लोग अहमत भी दिखाए दिएः

सनराइजर्स हैदराबाद  आज अपना पहला मैच नए कप्तान केन विलियम्सन की कप्तानी में खेल रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जिसको राजस्थान रायल्स के बल्लेबाजों ने गलत साबित करता हुआ दिखाया.

आईपीएल पोलः सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी में बदलाव से जानें कितने प्रतिशत सहमत? 3

जोस बटलर ने शतकीय पारी की बदौलत टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. बटलर ने महज 64 गेंदों में 124 रनों की पारी खेली जिसमें 11 चौके और 8 छक्के शामिल रहें इस पारी में उनका संजू सैमसन ने बखूबी साथ दिया.

सैमसन ने भी 48 रन बनाएं. राजस्थान रायल्स ने 20 ओवर की समाप्ति के बाद 220 रन बनाए हैं. हैदराबाद को इस मैच को जीतने के लिए 221 रन बनाने होंगे.