विश्व कप खेलने जा रहे कप्तानों ने विपक्षी टीम से अपने टीम के लिए एक खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने कहा अगर यह खिलाड़ी होता मेरी टीम का हिस्सा तो विश्व कप जीतना था तय 

विराट कोहली ने कहा अगर यह खिलाड़ी होता मेरी टीम का हिस्सा तो विश्व कप जीतना था तय

विश्व कप शुरू होने में अब सिर्फ 5 दिन रह गये है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई के बीच खेला जायेगा. विश्व कप शुरू होने से पहले हुए एक समारोह में सभी कप्तान इस साथ आये और मीडिया से रूबरू हुए. इस समय सभी कप्तानों ने अपने टीम के लिए विपक्षी टीम से एक-एक खिलाड़ी का चुनाव किया.

विराट कोहली ने फाफ डू प्लेसिस का किया चुनाव

विश्व कप

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को जब मौका मिला की विपक्षी टीम से एक खिलाड़ी चुने तो उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस को अपने टीम में चुनते हुए कहा कि

” किसी को चुनना बहुत मुश्किल है. हमें लगता है कि हम इतने मजबूत टीम हैं. लेकिन अगर मुझे मौजूदा खिलाड़ियों में से किसी एक को चुनना है … चूंकि एबी (डिविलियर्स) अब रिटायर्ड हैं, तो मैं फाफ (डु प्लेसिस) को चुनूंगा.”

इस चुनाव के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने कगिसो राबाडा को चुना. वहीँ इंग्लैंड के कप्तान ने अपनी टीम में पूर्व ऑस्ट्रेलिया के कप्तान रिकी पोंटिंग को चुना. बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने विराट कोहली को अपनी टीम में चुना.

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने जसप्रीत बुमराह को कहा सर्वश्रेष्ठ

विराट कोहली ने कहा अगर यह खिलाड़ी होता मेरी टीम का हिस्सा तो विश्व कप जीतना था तय 1

 

फाफ डू प्लेसिस ने अपनी टीम में गेंदबाजो के चुनाव करते हुए कहा कि

” मैं कुछ खिलाड़ियों को चुनूंगा, जिनमें मुख्य रूप से गेंदबाज होंगे. गेंदबाजी आक्रमण के लिए जसप्रीत बुमराह, वह इस समय वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

“जैसा कि विराट ने कहा, वह मल्टी प्रारूप गेंदबाज हैं. उसके बाद ऑस्ट्रेलिया पैट कमिंस हैं. राशिद खान भी अच्छे गेंदबाज है. टूर्नामेंट के अंत तक जाने वाली टीम वही होगी जो गेंद के साथ अच्छा करेगी. गेंदबाज जिनके पास विकेट लेने की क्षमता है”

अन्य कप्तानों ने भी किये चौकाने वाले खिलाड़ियों का चुनाव

विराट कोहली ने कहा अगर यह खिलाड़ी होता मेरी टीम का हिस्सा तो विश्व कप जीतना था तय 2

न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान केन विलियम्सन ने अपने टीम में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान का चुनाव किया. श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुनारात्ने ने अपने टीम में बेन स्टोक्स को रखने की चाहत जताई.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

 

Related posts