मसाज गर्ल से अभद्रता मामले में कोर्ट ने क्रिस गेल को लेकर सुनाया अपना अंतिम फैसला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्वकप के दौरान मसाज करने वाली लड़की के सामने टॉवेल खोलने वाली घटना में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला और अब क्रिस…… 

विश्वकप के दौरान मसाज करने वाली लड़की के सामने टॉवेल खोलने वाली घटना में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला और अब क्रिस……

वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल विश्व क्रिकेट के सबसे चहेते खिलाड़ियों में शुमार हैं। टी-20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले क्रिस गेल दुनियाभर में टी-20 क्रिकेट लीग में खेलने नजर आ ही जाते हैं। इसी कारण से क्रिस गेल की लोकप्रियता ग्राफ बहुत ही ऊंचा है। लेकिन क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलियाई और न्यूजीलैंड की मेजबानी में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्वकप में अपनी एक करतूत के लिए सुर्खियों में आ गए थे।

विश्वकप के दौरान मसाज करने वाली लड़की के सामने टॉवेल खोलने वाली घटना में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला और अब क्रिस...... 1

क्रिस गेल पर लगे थे 2015 विश्वकप में महिला से बदसलूकी का आरोप

क्रिस गेल पर ऑस्ट्रेलिया में 2015 विश्वकप के दौरान एक महिला के साथ अभद्रता का आरोप लगाया गया था। जिसके बाद क्रिस गेल अचानक से गलत कारणों से सुर्खियों में आ गए थे, लेकिन इसको लेकर क्रिस गेल ने आरोप लगाने वाले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ग्रुप पर मानहानि का केस दर्ज कर दिया था। क्रिस गेल और ऑस्ट्रेलिया के मीडिया ग्रुप के बीच चल रहे इस केस को लेकर फैसला आ गया, जिसमें क्रिस गेल की जीत हुई है।

विश्वकप के दौरान मसाज करने वाली लड़की के सामने टॉवेल खोलने वाली घटना में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला और अब क्रिस...... 2

इस आरोप में क्रिस गेल को किया गया बरी

कैरेबियाई किंग क्रिस गेल के इन मानहानी के केस में न्यू साउथ वेल्स की सर्वोच्च अदालत ने अपना फैसला सुनाया है। सर्वोच्च अदालत ने इस केस को लेकर पूरे सबूतों के नहीं होने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के फेवर में फैसला सुनाया।  मंगलवार को न्यू साउथ वेल्स की 4 सदस्यीय पीठ ने दो घंटो की सुनवायी के बाद इस केस को लेकर फैसला सुनाया।

विश्वकप के दौरान मसाज करने वाली लड़की के सामने टॉवेल खोलने वाली घटना में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला और अब क्रिस...... 3

फैसले से खुश हुए गेल

मानहानी के केस को लेकर कहा कि “सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड, द एज और कैनबरा टाइम्स प्रकाशित करने वाले फेयरफेक्स मीडियो की जनवरी 2016 में छापी गई खबर को सही ठहरने के लिए हमें कोई पुख्ता सबूत हासिल नहीं हो सके और मीडिया ने इस मामले में ठीक ढंग से अपनी भूमिका को नहीं निभाया।”

वहीं क्रिस गेल इस फैसले से बहुत खुश हो गए और उन्होनें कहा कि” मैं बहुत खुश हूं। मैं एक अच्छा इंसान हूं और कोई दोषी नहीं हूं|”

वीडियो ऑफ द डे

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने महिला से अभद्रता करने का लगाया था आरोप

आपको बता दें कि 2015 के विश्वकप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने जनवरी 2016 में ये खबर छापी कि विश्वकप के दौरान क्रिस गेल ने सिडनी में महिला मसाजर के साथ अभद्रता की थी। गेल पर इसमें आरोप लगे कि जब वो महिला मसाज कर रही थी तो गेल ने अपना तौलिया निकालकर अभद्रता की थी।  गेल ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। और ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर मानहानी का केस कर दिया था।

विश्वकप के दौरान मसाज करने वाली लड़की के सामने टॉवेल खोलने वाली घटना में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला और अब क्रिस...... 4

गेल ने इसे बताया था अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई

क्रिस गेल ने कुछ दिनों पहले ही इस मामले को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई करार दिया था। इस दौरान उन्होनें कहा था कि “ये उनकी धवि को नुकसान पहुंचाने वाला है और असल जिंदगी में वो वैसे बिल्कुल भी नहीं है जैसा उन्हें दर्शाने की कोशिश की जा रही है।”

विश्वकप के दौरान मसाज करने वाली लड़की के सामने टॉवेल खोलने वाली घटना में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला और अब क्रिस...... 5

Related posts

Leave a Reply