कैरेबियन प्रीमियर लीग में कार्लोस ब्रैथवेट और लेंडल सिमंस मैदान पर ही भिड़े, देखें वीडियो 1

इनदिनों वेस्टइंडीज की धरती पर कैरेबियन प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. जिसमे देश-विदेश के कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. बता दें, कि इस प्रतियोगिता का एलिमिनेटर मुकाबला 6 अक्टूबर को गयाना क्रिकेट स्टेडियम में शाहरुख़ खान की मालिकाना हक़ वाली टीम त्रिनिबागों नाईट राइडर्स और कार्लोस ब्रैथवेट की कप्तानी वाली सेंटी किट्स के बीच खेला गया. इस मैच को नाईट राइडर्स ने जीत क्वालीफायर-2 में अपनी जगह बना ली है.

कार्लोस ब्रेथवेट और लेंडल सिमंस के बीच हुई कहा सुनी

कैरेबियन प्रीमियर लीग में कार्लोस ब्रैथवेट और लेंडल सिमंस मैदान पर ही भिड़े, देखें वीडियो 2

सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के कप्तान कार्लोस ब्रैथवेट नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज और वेस्टइंडीज टीम के साथी लेंडल सिमंस के साथ एक गर्मागर्म बहस छिड़ गई और कहा सुनी हो गई, .

यह घटना नाइट राइडर्स की पारी के दौरान हुई जब सिमंस दिनेश रामदीन के साथ बीच में बल्लेबाजी कर रहे थे. पारी के 8 वें ओवर में फेबियन एलेन ने सीधे रामदीन को बोल्ड किया, जिन्होंने उसे एक गेंद पर चौका मारने की सोची,

सिंगल को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, रामदीन और सीमन्स के बीच कुछ बात हुई, जिसमे उन्होंने गेंद पकड़ कर रन-आउट की अपील करते हुए बेल्स उतार दी.

हालांकि, अंपायर ने उनकी अपील को खारिज कर दिया, जिसके परिणामस्वरूप जल्द ही ब्रैथवेट और सिमंस के बीच कहा सुनी हो गई, इसके बाद अंपायर ने उन दोनों को अलग कर दिया था.

 

कैरेबियन प्रीमियर लीग में दोनों टीमों का प्रदर्शन

कैरेबियन प्रीमियर लीग

इस मैच का टॉस त्रिनिबागों नाईट राइडर्स ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. सेंट किट्स की शुरूआत खराब रही इसके बाद उन्होंने 125 रन बनाए थे. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनिबागों नाईट राइडर्स की शुरूआत भी खराब रही,

इसके बाद दिनेश रामदीन और लेंडी सिमंस ने चौथे विकेट के लिए 47 रन की एक अच्छी साझेदारी कर टीम को जीत के करीब पहुंचा दिया और इसके साथ जीत दर्ज कर ली है. वैसे आईपीएल में भी ऐसे कई मौके आए है जब एक ही देश के दो खिलाड़ी आपस में भिड गए थे.