कप्तानी छिनने के बाद सीपीएल में कार्लोस ब्रेथवेट का नायाब प्रदर्शन, थ्रीलर सुपर ओवर में जीताया मैच 1

कैरेबियाई सरजमीं पर खेली जा रही सीपीएल 2019 में मंगलवार को एक जबदस्त रोमांचक मुकाबला देखा गया। मंगलवार को सेंट किट्स एंड नेविस और त्रिनबागो नाइट राईडर्स के बीच एक हाई स्कोरिंग टाई मैच हुआ जिसमें आखिर में सुपर ओवर में सेंट किट्स एंड नेविस ने बाजी मारते हुए जीत हासिल की।

कार्लोस ब्रेथवेट का गेंद और बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन

कैरेबियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में 14वां मैच सेंट किट्स एंड नेविस और त्रिनबागो नाइट राईडर्स  के बीच खेला गया जहां हाई स्कोरिंग टाई मैच में कार्लोस ब्रेथवेट नायक बनकर उभरे।

कप्तानी छिनने के बाद सीपीएल में कार्लोस ब्रेथवेट का नायाब प्रदर्शन, थ्रीलर सुपर ओवर में जीताया मैच 2

सेंट किट्स एंड नेविस के कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने पहले तो अपनी तूफानी बल्लेबाजी से मैच को टाई करवाया जिसके बाद बाद सुपर ओवर में गेंद और बल्ले दोनों के साथ ही सुपरहीट प्रदर्शन से अपनी टीम के जीत के नायक बने।

त्रिनबागो नाइट राईडर्स ने पहले बल्लेबाजी कर बनाए 216 रन

सीपीएल 2019 के इस मैच में त्रिनबागो नाइट राईडर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेहतरीन प्रदर्शन कर 4 विकेट के नुकसान पर 216 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

कप्तानी छिनने के बाद सीपीएल में कार्लोस ब्रेथवेट का नायाब प्रदर्शन, थ्रीलर सुपर ओवर में जीताया मैच 3

त्रिनबागो नाइट राईडर्स के लिए लैंडल सिमंस ने एक बार फिर से शानदार बल्लेबाजी कर 45 गेंद में 90 रन बनाए तो ड्वेन ब्रावो 12 गेंद 24 और जिमी नीशेम 13 गेंद 22 रन का योगदान दिया।

ब्रेथवेट के 30 गेंद में 64 रन की पारी से सेंट किट्स ने मैच कराया टाई

त्रिनबागो नाइट राईडर्स के इस विशाल स्कोर के जवाब में सेंट किंट्स एंड नेविस की टीम बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी। सेंट किट्स के लिए ईविन लुईस ने 21 गेंद में 45 रन जरूर बनाए लेकिन उन्होंने 80 रन के स्कोर पर 4 विकेट खो दिए।

कप्तानी छिनने के बाद सीपीएल में कार्लोस ब्रेथवेट का नायाब प्रदर्शन, थ्रीलर सुपर ओवर में जीताया मैच 4

जिसके बाद सेंट किंट्स दबाव में थी। लेकिन यहां से कार्लोस ब्रेथवेट ने मैच को पूरी तरह से पलट दिया और केवल 30 गेंदों में 64 रन की पारी खेल अपनी टीम को 7 विकेट पर 216 रन तक पहुंचा कर मैच को टाई करवा दिया।

सुपर ओवर में गेंद और बल्ले दोनों से छाए ब्रेथवेट

दोनों ही टीमों के बराबरी के स्कोर के बाद सुपर ओवर की बारी आयी जहां सेंट किट्स एंड नेविस के लिए कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट और ईविन लुईस खेलने उतरे। इस ओवर में ब्रेथवेट ने 2 छक्के और 1 चौके की मदद से अपनी टीम के स्कोर को 18 रन तक पहुंचा दिया।

कप्तानी छिनने के बाद सीपीएल में कार्लोस ब्रेथवेट का नायाब प्रदर्शन, थ्रीलर सुपर ओवर में जीताया मैच 5

इसके बाद किरोन पोलार्ड और डैरेन ब्रावो जैसे बल्लेबाजों के सामने खुद कार्लोस ब्रेथवेट गेंदबाजी करने आए और बेहतरीन गेंदबाजी कर केवल 5 रन खर्च किए और सुपर ओवर में अपनी टीम के लिए जीत की पटकथा लिख डाली।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।