फिटनेस समस्या से जूझते खिलाड़ी ने लिया कमाल का कैच

बीती रात रैना की बेहतरीन बल्लेबाज़ी और नेहरा की तूफानी गेंदबाज़ी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 27 रनों से हरा दिया. लेकिन अच्छी गेंदबाज़ी के साथ-साथ चेन्नई की बेहद अच्छी फील्डिंग ने भी इस जीत में उनका साथ दिया.

कल चेन्नई की पारी की सबसे बेहतरीन कैच लपकी फॉफ डू प्लेसी ने. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज़ मानविंदर बिसला और रूसो चेन्नई द्वारा दिये गये लक्ष्य का पीछा करने उतरे. और बैंगलोर के इन दोनों बल्लेबाज़ों ने अपनी टीम को तूफानी शुरूआत दिलाई.

लेकिन जब मानविंदर बिसला खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे थे, और लग रहा था, बंगलौर इस लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लेगी, तभी आशीष नेहरा की गेंद पर बिसला के बल्ले का किनारा लेकर गेंद हवा में ऊंची उछली और चेन्नई के फील्डर फाफ डूप्लेसी ने बेहतरीन तरीके से पीछे दौड़ते हुए एक हाथ से एक शानदार कैच लपका. और बिसला को पवेलियन भेज कर चेन्नई को पहली बड़ी सफलता दिलाई.

 

पहली पारी में डूप्लेसी जब बल्लेबाज़ी करने आये तो उनके हाव भाव से यही लग रहा था, कि वो फिटनेस समस्याओं से जूझ रहे  है,र आए लेकिन फिर भी उन्होनें बिसला का महत्वपूर्ण कैच लपकते हुए टीम को पहली सबसे बड़ी सफलता दिलाई.

Related Topics