जोश को होश में ना रखना बिग-बैश महिला लीग में मेलबॉर्न रेनेगेड्स को पड़ा इत तरह भारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: जीत के जश्‍न में विकेटकीपर ने उछाली गेंद …और सुपर ओवर में पहुंचा मैच, जाने बिग बैश के इस मैच में क्या हुआ 

VIDEO: जीत के जश्‍न में विकेटकीपर ने उछाली गेंद …और सुपर ओवर में पहुंचा मैच, जाने बिग बैश के इस मैच में क्या हुआ

जोश में इंसान कुछ भी करने को तैयार रहता है। जोश में सबसे बड़ी बात ये रहती है कि अपनी भावनाओं पर काबू रखना और जोश में होश ना खोना सबसे खास रहता है। लेकिन कभी कभार इंसान के लिए जोश में होश पर काबू ना रखना अपने खुद के लिए घातक बन जाता है। लेकिन कुछ इसी तरह का खामियाजा भुगतना पड़ा ऑस्ट्रेलिया में चल रहे महिला बिग-बैश लीग में मेलबॉर्न रेनेगेड्स टीम को……

VIDEO: जीत के जश्‍न में विकेटकीपर ने उछाली गेंद ...और सुपर ओवर में पहुंचा मैच, जाने बिग बैश के इस मैच में क्या हुआ 1

जोश में जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही महिला बिग-बैश लीग में मेलबॉर्न रेनेडेगड्स के विकेटकीपर के द्वारा मैच पूरा होने से पहले ही जीत का जश्न मनाना ऐसा भारी पड़ा कि बल्लेबाजों ने इस दौरान रन पूरा कर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया। दरअसल महिला बिग-बैश लीग में 3 जनवरी बुधवार को एक ऐसा मैच हुआ जिसमें विकेटकीपर के जोश में होश को बनाए न रखने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

VIDEO: जीत के जश्‍न में विकेटकीपर ने उछाली गेंद ...और सुपर ओवर में पहुंचा मैच, जाने बिग बैश के इस मैच में क्या हुआ 2

रोमांचक मैच में मेलबॉर्न रेनेगेड्स की विकेटकीपर एमा इंग्लिस ने की बड़ी गलती

इस लीग के 25वें मैच में आमने-सामने थी सिडनी सिक्सर्स वूमन और मेलबॉर्न रेनेगेड्स वूमन… इसमें मेलबॉर्न रेनेगेड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 121 रनों का लक्ष्य रखा। इसके जवाब में सिडनी सिक्सर्स की खराब शुरूआत के बाद बड़ी मुश्किल से आखिरी ओवर में मैच को रोमांचक मोड़ पर पहुंचाया।

ऐसे में रोमांच के बीच आखिरी गेंद पर सिडनी सिक्सर्स को जीत के लिए 3 रनों की जरूरत थी। लेकिन आखिरी गेंद पर बल्लेबाज केवल एक ही रन ले सके और गेंद विकेटकीपर के एमा इग्लिंस के पास आ गई।

एमा इंग्लिस ने मैच खत्म होने से पहले ही मनाया जीत का जश्न, मैच पहुंचा सुपर ओवर में

मेलबॉर्न रेनेगेड्स की विकेटकीपर एमा इंग्लिस ने जैसे ही एक रन के बाद थ्रो अपने हाथ में लेते ही जीत का जश्न मनाना शुरू कर दिया और गेंद हवा में उछाल दी। गेंद हवा में उछालते ही बल्लेबाज ने एक और रन तेजी के साथ पूरा कर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया।

विकेटकीपर एमा इंग्लिस की इस छोटी सी गलती से मेलबॉर्न रेनेगेड्स के खिलाड़ी मायूस हो गए। वैसे मेलबॉर्न रेनेगेड्स की टीम ने सुपर ओवर में मैच जीतकर उनके विकेटकीपर एमा इंग्लिस की गलती से बच गए, लेकिन ये एक सबक जरूर छोड़ गई।

देखिए वीडियो

 

Related posts

Leave a Reply