VIDEO : टीम इंडिया ने ड्रेसिंग रूम में मनाया Shubman Gill के दोहरे शतक का जश्न

Shubman Gill : विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम के बाकी खिलाड़ियों ने कल मैच जीतने के बाद मैच के हीरो रहे शुभमन गिल (Shubman Gill) और उनकी शानदार पारी का अभिवादन करते हुए केक काटा। सोशल मीडिया पर गिल के लिए टीम इंडिया की इस सेलब्रैशन का वीडियो खूब देखा जा रहा है।

वीडियो में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड उनके साथ कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और उमरान मालिक भी तालियाँ बजाते दिख रहे हैं।

टीम इंडिया ने मनाया Shubman Gill के दोहरे शतक का जश्न

कल हुए इंडिया और न्यूज़ीलैंड सीरीज के पहले वनडे मैच में शुभमन गिल (Shubman Gill ) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक जड़ा। जिसकी बदौलत भारत मैच जीतने मने कामयाब हुआ। मैच जीतने के बाद पूरी टीम इंडिया ने जीत और शुभमन गिल के दोहरे शतक का जश्न मनाया।

बीसीसीआई ने इस जश्न का वीडियो जारी किया जिसमें सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। शुभमन ने केक काटा। उसके बाद सभी खिलाड़ी गिल की तारीफ करते दिखे हैं।

देखें वीडियो :

 

सभी खिलाड़ियों ने दी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया

बीसीसीआई (BCCI) द्वारा जारी किये गए वीडियो में सभी खिलाड़ियों ने कल ठोके गए शुभमन गिल के दोहरे शतक को लेके अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वीडियो में हार्दिक पाँडया कह रहे हैं कि,“अविश्वसनीय पारी थी एकदम, अगर वो दोहरा शतक नहीं जड़ते तो भी ये मेरे लिए उनकी अबतक की सबसे सर्वश्रेष्ठ पारी थी। उनकी पारी देख के मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे।”

विराट कोहली ने कहा“मैं इसे शुभमन गिल का शानदार दोहरा शतक कहूंगा, खासकर अगला सर्वश्रेष्ठ स्कोर 40 भी नहीं था। यह दस्तक बहुत ही उच्च स्तरीय पारी है।”शुभमन गिल को बल्लेबाजी करते हुए देखना सौभाग्य की बात है। यह सिर्फ शानदार पारी है। उन्होंने दिखाया कि क्यों लोग उनकी बहुत प्रशंसा करते हैं और उनके बारे में अच्छी बातें कहते हैं।”