सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सेंट्रल जोन ने वेस्ट जोन को 6 विकेट से हराया, चमके अमित मिश्रा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सेंट्रल जोन ने वेस्ट जोन को 6 विकेट से हराया, चमके अमित मिश्रा 

सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सेंट्रल जोन ने वेस्ट जोन को 6 विकेट से हराया, चमके अमित मिश्रा

भारत में इस समय घरेलू टूर्नामेंट में चल रही सयैद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सेंट्रल जोन और वेस्ट जोन के बीच आज पहला मैच खेला गया. जिसमे सेंट्रल जोन ने वेस्ट जोन को 6 विकेट से हरा दिया है. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया है. रहिम ने बनाया बांग्लादेश के लिए भारत के खिलाफ बड़ा रिकॉर्ड

इस मैच में सेंट्रल जोन के कप्तान नमन ओझा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया.

उसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने आई वेस्ट जोन की टीम की शुरुआत थोड़ी अच्छी हुई, लेकिन मैच के तीसरे ओवर में ही कप्तान पार्थिव पटेल अनिकेत चौधरी की गेंद पर आउट हो गए.

कप्तान पार्थिव पटेल के आउट होने के बाद वेस्ट जोन की टीम बिलकुल लड़खड़ाती हुयी नज़र आई, लेकिन बाद में 6 और 7  नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आये, आदित्य तरे और दीपक हुडा ने मिलकर अच्छी बल्लेबाज़ी की और वेस्ट जोन की टीम का स्कोर 160 रन तक पहुँचाया. आदित्य तरे ने 33 गेंद पर 40 रन और दीपक हुडा ने 26 गेंद पर 49 रनों की शानदार पारी खेली.

सेंट्रल जोन की तरफ़ से गेंदबाज़ी में अनिकेत चौधरी ने 3 विकेट और अमित मिश्रा ने 2 विकेट लिए.

161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने आई सेंट्रल जोन की बल्लेबाज़ी की शुरुआत अच्छी हुई और चौथे ओवर में सलामी बल्लेबाज़ महिपाल लोमरर 14 रन बनाकर इश्वर चौधरी की गेंद पर बोल्ड हो गए. उसके बाद कप्तान नमन ओझा भी 11 रन बनाकर छठे ओवर में आउट हो गए.

सेंट्रल जोन की तरफ़ से बल्लेबाज़ी करते हुए हरप्रीत सिंह ने 42 गेंद पर 62 और महेश रावत ने 22 गेंद पर 30 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई. अनुष्का शर्मा को लेकर एक रहस्मयी ट्वीट कर गये विराट कोहली

वेस्ट जोन की तरफ़ से गेंदबाज़ी करते हुए इश्वर चौधरी ने 2 विकेट, इरफ़ान पठान ने 1 विकेट और प्रवीन ताम्बे ने भी 1 विकेट ली.

संक्षिप्त स्कोरकार्ड :-

वेस्ट जोन : 160/8, 20 ओवर्स (आदित्य तरे 40, दीपक हुडा 49, अनिकेत चौधरी – 3 विकेट )

सेंट्रल जोन : 165/4, 18.2 ओवर्स (हरप्रीत सिंह 62, महेश रावत 30, इश्वर चौधरी – 2 विकेट )  

Related posts