IPL 2021: क्या आगे आईपीएल के बाकी मैच खेलेगी केकेआर? टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने कही ये बात 1

कोलकाता नाइटराइडर्स और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच को आज स्थगित कर दिया. वहीं अभी इस बात को लेकर भी संदेह बना हुआ है कि केकेआर की टीम अगले मैच के लिए शनिवार को मैदान में उतरती है या नहीं.

वहीं केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि पूरी टीम वर्तमान में कठिन क्वारंटीन में है. और लगातार डाक्टरों द्वारा निगरानी में है. केकेआर के सीईओ वैंकी मैसूर ने सोमवार को स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि केकेआर 6 मई तक क्वारंटीन में रहे.

मैसूर ने कही ये बातः 

IPL 2021: क्या आगे आईपीएल के बाकी मैच खेलेगी केकेआर? टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने कही ये बात 2

मैसूर ने इस दौरान ये भी कहा कि अगर कोविड-19 परीक्षणों के परिणाम नकारात्मक आते हैं, तो ही उन्हें बाहर आने की अनुमति दी जाएगी. गौरतलब है कि कोलकाता के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीय वारियर कोरोना पाजिटिव पाए गए थे.

खबरों की मानें तो बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया कि केकेआर के कैंप में कोरोना केस आ गए हैं, इसलिए हम उनके साथ मैच नहीं खेल सकते हैं.

कहा टीम मालिक शाहरुख खान भी ले रहे लगातार जायजाः

चेन्नई सुपरकिंग्स

कोलकाता के कई खिलाड़ी बीमार हैं इसके बाद खिलाड़ी और स्टाफ होम आइशोलेशन में चले गए हैं. इसमें आस्ट्रेलिया पेसर पैंट कमिंस भी शामिल हैं जिनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है. इसके पहले आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं देखा गया कि जिस दिन मैच होना हो उस दिन ही उसके स्थगित होने की खबर सामने आ जाए.

7 घंटे पहले मैच को कोरोना के कारण किया गया स्थगितः

IPL 2021: क्या आगे आईपीएल के बाकी मैच खेलेगी केकेआर? टीम के सीईओ वेंकी मैसूर ने कही ये बात 3

जब खेल प्रशंसकों को इस खबर के बारे में पता चला तो उन्होंने इस बात को मानने से इंकार कर दिया. और खबरों की ओर रुख कर दिया तब जाकर सच्चाई पता चली.  कोलाकाता के दो खिलाड़ी संदीप वारियर और वरुण चक्रवर्ती के आज ही कोरोना पाजिटिव होने की बात सामने आई थी जिसके बाद ही ये निर्णय लिया गया कि बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच स्थगित कर दिया जाए.