भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम का एक्स फैक्टर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम का एक्स फैक्टर 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम का एक्स फैक्टर

भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही है वन डे सीरीज में चहल और कुलदीप यादव का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. सीरीज में अभी तक साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज इन स्पिनर्स का भी तोड़ खोज नही पाए है. वही कोहली का मानना है कि ये दोनों स्पिनर्स वर्ल्ड कप में भी टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे.

मैं खुश हूँ 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम का एक्स फैक्टर 1

सीरीज में कुलदीप और चहल के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इन दोनों गेंदबाजों की तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे ये देखकर काफी अच्छा लगा कि दोनों ही गेंदबाजों ने किस तरफ विपक्षी टीम को धराशाही किया है. दोनों अपने खेल पर काफी मेहनत कर रहे है.

वर्ल्ड कप में निभा सकते है महत्त्वपूर्ण भूमिका 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम का एक्स फैक्टर 2

वर्ल्ड कप को लेकर बात उन्होंने कहा कि, “दोनों जिस तरह गेंदबाजी कर रहे हैं वैसे लगता है कि वह बल्लेबाजों से लगातार सवाल पूछते रहते हैं और ओवर में 2-3 गेंदें ऐसी रहती है जिसपर विकेट उन्हें विकेट मिल सकता है.”

2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप में दोनों कलाई गेंदबाजों की भूमिका के बारे में कोहली ने कहा कि,“विश्वकप के दौरान कुछ इसी तरह का कंडीशन रहेगा और ऐसे में ये दोनों गेदबाजी हमारे लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं.”

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज़ हुए पूरी तरह से फेल 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को बताया टीम का एक्स फैक्टर 3

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज़ स्पिनर्स के सामने कुछ ख़ास नही कर पाए थे. साउथ अफ्रीका के इस सीरीज में अभी तक 28 विकेट गिरे है.वही इस दौरान 21 विकेट कुलदीप-चहल ने हासिल किये है. वही इस दौरान इन दोनों का औसत 9.05 का रहा है. वही उनका इकॉनामी रेट 3.63 का रहा है.

ऐसे में साउथ अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन करने के बाद उम्मीद की जा रही है कि कुलदीप यादव और चहल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

Related posts

Leave a Reply