'Chahal bhai save the household...', Shreyas Iyer scored a stormy century in front of Dhanashree, then the fans had fun

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer): वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और टीम इंडिया की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारी खेल कर टीम का स्कोर 397 रनों तक पहुंचाया।

जबकि चार नंबर पर बल्लेबाजी करने आए स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार बल्लेबाजी की और इस वर्ल्ड कप का अपना दूसरा शतक जड़ा। वहीं, सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान स्टेडियम में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanshree Varma) भी मौजूद रही अब अय्यर के शानदार शतक के बाद अब फैंस जमकर चहल के मजे ले रहे हैं।

Advertisment
Advertisment

श्रेयस अय्यर ने जड़ा शानदार शतक

वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मात्र 67 गेंदों में ही अपना शतक पूरा किया। अय्यर ने 70 गेंदों में 105 रनों की पारी खेली। मुंबई के मैदान पर खेले जा रहे मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने बेहद ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। बता दें कि, मुंबई के मैदान पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनुश्री वर्मा भी मौजूद रही। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर धनश्री और अय्यर का जमकर मिम्स बनाया जा रहा है। जबकि चहल को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

यहां देखें रिएक्शन:

Advertisment
Advertisment

 

 

Also Read: POINTS TABLE: न्यूजीलैंड की शानदार जीत के बाद पाकिस्तान सेमीफाइनल से बाहर, इन चार टीमों ने बनाया टॉप 4 में जगह