युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस में आने की जताई इच्छा, तो रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस में आने की जताई इच्छा, तो रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब 

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस में आने की जताई इच्छा, तो रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

युजवेंद्र चहल साल 2011 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम द्वारा ख़रीदे गये थे. हालांकि उन्हें अपने पहले आईपीएल में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. साल 2012 में भी वह इस टीम के साथ ही थे, लेकिन एक बार फिर उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाया था. साल 2013 में भी उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए ही खेला और इस सीजन उन्हें एक मैच खेलने का मौका मिल गया था.

मुंबई इंडियंस के लिए खेला एकमात्र मैच

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस में आने की जताई इच्छा, तो रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब 1

साल 2013 में मुंबई इंडियंस के लिए खेले अपने एकमात्र मैच में युजवेंद्र चहल विकेट हासिल नहीं कर पाए थे, लेकिन साल 2013 में मुंबई इंडियंस चैंपियन बन गई थी और उन्हें एक आईपीएल खिताब जीतने की उपलब्धि मिल गई थी. साल 2014 से युजवेंद्र चहल आरसीबी के लिए खेलने लगे थे.

अब तक उन्होंने आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन भी किया है. वह आईपीएल में आरसीबी के लिए सर्वधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज भी है.

चहल को वापस टीम में नही चाहते रोहित शर्मा

इन्स्टाग्राम लाइव के दौरान लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा से इन डायरेक्ट तरीके से खुद को मिस करने के बारे में पूछते हुए कहा, “क्या आपकी टीम को एक लेग स्पिनर की जरुरत नहीं है, आप उसे मिस नहीं कर रहे हैं?”

लांकि, रोहित शर्मा ने उन्हें स्पष्ट रूप से कहा कि मुंबई इंडियंस को उनकी सेवाओं की आवश्यकता नहीं है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने जवाब देते हुए कहा, “अगर मुंबई इंडियंस हार रही थी, तो हम उसे याद कर रहे होते, लेकिन हम अब जीत रहे हैं, हम उसे क्यों याद करेंगे? चहल को बैंगलोर में बैठना चाहिए, यही उनके लिए आदर्श स्थिति है.”

इस प्रकार हैं आईपीएल 2020 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम

युजवेंद्र चहल ने मुंबई इंडियंस में आने की जताई इच्छा, तो रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब 2

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुनाल पांड्या, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकुल रॉय, क्विंटन डी कॉक, किरोन पोलार्ड, मिचेल मैकक्लेनाघन, लसिथ मलिंगा, धवल कुलकर्णी, शेरफेन रदरफोर्ड, ट्रेंट बोल्ट, क्रिस लिन, सौरव तिवारी, नाथन कुल्टर नाइल, मोहसिन खान, दिग्विजय सिंह

Related posts