युजवेंद्र चहल ने मार्टिन गुप्टिल से कहा मुझे फिर से कहो मुझसे अपशब्द, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युजवेंद्र चहल ने मार्टिन गुप्टिल से कहा मुझे फिर से कहो मुझसे अपशब्द, देखें वीडियो 

युजवेंद्र चहल ने मार्टिन गुप्टिल से कहा मुझे फिर से कहो मुझसे अपशब्द, देखें वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ. जिसे देखकर सभी भारतीय खिलाड़ी हँसने लगे. भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मैच के बाद न्यूजीलैंड के आक्रामक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने हिंदी में गाली दी थी. अब खुद इस भारतीय स्पिनर ने मार्टिन गुप्टिल के पास जाकर खुद को गाली देने के लिए कहा है.

युजवेंद्र चहल ने मार्टिन गुप्टिल से कहा मुझे गाली दो

युजवेंद्र चहल

आकलैंड में खेले गये भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच के बाद जब रोहित शर्मा और मार्टिन गुप्टिल आपस में बात कर रहे थे और उसी समय माइक लेकर युजवेंद्र चहल गये तो गुप्टिल ने उन्हें हिंदी में गाली दी थी. अब मैच के अगले दिन होटल में खुद चहल ने मार्टिन गुप्टिल से कहा की जो पिछले रात में तुमने मुझे कहा था फिर से वही कहो तो गुप्टिल ने उसका जवाब हँस कर दिया.

जिसका वीडियो चहल ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में डाल दिया है. मार्टिन गुप्टिल लंबे समय से आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं. जिसके कारण अब उन्हें हिंदी गाली भी आ गयी है. जो वो आपस में देते हुए नजर आयें.

मार्टिन गुप्टिल ने दी थी युजवेंद्र चहल को गाली

युजवेंद्र चहल ने मार्टिन गुप्टिल से कहा मुझे फिर से कहो मुझसे अपशब्द, देखें वीडियो 1

दूसरा टी20 मैच खत्म होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे. तभी युजवेंद्र चहल माइक लेकर न्यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गप्टिल  के पास पहुंचे. चहल ने उनसे पूछा कि कैसे हो? लेकिन गप्टिल ने उन्हें गाली दे दी, वो भी हिंदी में.

ये सुनकर पास खड़े रोहित शर्मा चौंक गए और मुंह बंद कर हँसने लगे कैमरे और माइक से दूर भाग गए. चहल भी गप्टिल के इस हरकत से भौचक्के रह गए और उन्होंने गप्टिल को बताया कि माइक खुला हुआ है और उनका ये कमेंट लाइव शो में जा रहा है. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी.

महत्वपूर्ण होगा टी20 सीरीज का तीसरा मैच

युजवेंद्र चहल ने मार्टिन गुप्टिल से कहा मुझे फिर से कहो मुझसे अपशब्द, देखें वीडियो 2

टी20 सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिलटन में खेला जाना है. जहाँ पर जीत दर्ज करके भारतीय टीम टी20 सीरीज को अपने नाम करने का पूरा प्रयास करेगी जबकि केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम मैच में जीत दर्ज करके सीरीज में वापसी करने का पूरा प्रयास करेंगे.

Related posts